Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी के मंत्री की मांग, नोट बंदी के बाद अब करें नसबंदी

 Tahlka News |  2016-12-05 10:15:58.0

giri-raj-singh

तहलका न्यूज ब्यूरो

अपने अजीबोगरीब बयानों से सुर्खिया बटोरने वाले नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से विवादस्पद बयान दे दिया है. हलाकि उनका ताजा बयां उन्ही के दारा पूर्व में दिए बयान के खिलाफ है .

केंद्र सरकार में सूक्ष्म, लघु और मध्मय उद्यम मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि कि नोटबंदी के बाद अब तत्काल देश में नसबंदी लागू करने की जरूरत है.

गिरिराज सिंह से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के कद्दावर नेता संजय पासवान भी नसबंदी की मांग का समर्थन कर चुके हैं. संजय पासवान ने भी कहा था कि देश में जनसंख्या को लागू करने के लिए नसबंदी लागू करना चाहिए.


हालाकि गिरिराज सिंह ने अभी कुछ महीने पहले ही कहा था कि देश में हिन्दुओं की संख्या में गिरावट आ रही है इसलिए हिन्दुओं को अधिक बच्चे पैदा करने की जरुरत है.उन्होंने कहा था, 'हमारे देश हिंदुओं को जनसंख्या बढ़ाने की जरूरत नहीं है. उन्हें अपनी जनसंख्या के मसले को गंभीरता से लेना चाहिए, क्योंकि देश के आठ राज्यों में हिंदुओं की जनसंख्या घट रही है'.

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार गिरिराज सिंह ने कहा कि 'देश जनसंख्या विस्फोट का सामना कर रहा है. इस पर हमें शीघ्र ही नियंत्रण पाना होगा.'

हिंदुत्व पर अक्सर बयानबाजी करने वाले गिरिराज सिंह बिहार के नवादा सीट से बीजेपी सांसद हैं. वह नरेंद्र मोदी और उनकी हिंदुत्ववादी राजनीति के जबर्दस्त समर्थक हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top