Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बंदरों ने एक महिला को उतारा मौत के घाट

 Tahlka News |  2016-03-22 13:16:15.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
बरेली, 22 मार्च. बाकरगंज के हुसैनबाग मोहल्ले में बंदरों ने नहाने के बाद छत पर बाल सुखा रही गुड़िया की जान ले ली। सिर के बल नीचे गिरी गुड़िया को परिवार के लोग अस्पताल लेकर भागे जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।


शहर के तमाम मोहल्लों में बंदरों का जबरदस्त आतंक है। बंदर रोजाना कई लोगों को काटकर घायल कर देते हैं। मंगलवार की दोपहर छत पर बाल सुखा रही गुड़िया (40) पर बंदरों ने अचानक हमला बोल दिया। बंदरों से बचने की कोशिश में गुडिया छत की मुंडेर से नीचे गिर पड़ी। सिर के बल फर्श पर गिरने के बाद गुड़िया उठ नहीं पाई। घरवाले उसे पड़ोस के डॉक्टर के पास लेकर दौड़े। सिर से गंभीर चोट होने के कारण अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस लोगों से पूछताछ करके लौट आई।


बरेली में बंदरों के आतंक से यह तीसरी मौत है। साल भर पहले मीरगंज में बंदरों के आतंक से एक महिला की छत से गिरने की मौत हो गई थी। करीब तीन महीने पहले शाही में बच्ची को छत छत पर घुमा रही महिला पर बंदरों ने हमला बोल दिया था। बच्ची की छत से नीचे गिरने से मौत हो गई थी। तीन मौतों के बाद भी प्रशासन और नगर निगम ने बंदरों को पकड़ने के लिए कोई प्रभावी कदम नहीं उठाया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top