Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोनिका बेदी ने कहा कि मेरा राजनीति से कोई रिश्ता नहीं

 Sabahat Vijeta |  2016-03-14 12:12:59.0

monikaतहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ, 14 मार्च. माफिया डॉन अबू सलेम की करीबी रही मोनिका बेदी आज एक राजनीतिक पार्टी इन्डियन ओसनिक पार्टी के आमंत्रण पर लखनऊ के पत्रकारों से रूबरू थीं. यहाँ आते ही उन्होंने कहा कि पोलिटिक्स से दूर-दूर तक मेरा कोई रिश्ता नहीं है.


मोनिका ने कहा कि पार्टी के अध्यक्ष सी पी व्यास मेरे फैमिली फ्रेंड हैं. यहाँ उन्हंर आल द बेस्ट कहने आई हूँ. उन्होंने कहा कि भविष्य के बारे में कुछ नहीं जानती लेकिन इतना कह सकती हूँ कि फिलहाल मेरा राजनीति से कोई रिश्ता नहीं है.


monika-2मोनिका बेदी ने कहा कि लखनऊ मेरा पसंदीदा शहर है. यहाँ बहुत प्यार मिलता है. यहाँ का खाना खासकर कवाब बहुत पसंद हैं.


उन्होंने बताया कि इधर टीवी पर काम किया है. झलक दिखला जा और संजय लीला भंसाली का एक शो किया था. जल्दी ही टीवी के एक और शो में नज़र आऊँगी. उन्होंने बताया कि पंजाबी होने के नाते पंजाबी फ़िल्में करने में मज़ा आता है.


भारत में असुरक्षा के सवाल पर मोनिका ने कहा कि मुम्बई में मैं तो रात तीन बजे भी आराम से घर चली जाती हूँ. लेकिन कई शहर महिलाओं के लिए अभी भी असुरक्षित हैं. वहां पर सुरक्षा बढ़ाने की ज़रुरत है.


इन्डियन ओसनिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सी बी व्यास राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी रहे हैं. 2007 में नौकरी से इस्तीफ़ा देकर राजनीति में आ गए. पिछले चुनाव में उन्होंने 182 उम्मीदवार मैदान में उतारे थे. उन्होंने कहा कि मोनिका उनकी पारिवारिक मित्र हैं. फिलहाल वह पार्टी में नहीं हैं लेकिन चुनाव में मदद करेंगी. उन्हें 2017 के यूपी चुनाव से बड़ी उम्मीदें हैं.

  Similar Posts

Share it
Top