Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदीजी देश के युवाओं को जवाब देना पड़ेगा: राहुल गांधी

 Girish Tiwari |  2016-12-22 10:56:49.0

rahul gandhi

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

बहराइच. उत्तर प्रदेश में इन दिनों सियासत का माहौल काफी गर्म है. आज एकतरफ जहाँ पीएम मोदी वाराणसी में रैली कर रहें थे वहीँ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बहराइच में जनता से संवाद कर रहे थे.


राहुल गांधी के निशाने पर यहां भी केंद्र में बैठी बीजेपी सरकार थी. उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैंने मोदी जी से उनके भ्रष्टाचार पर सवाल पूछा था उन्होंने मेरा मजाक उड़ाया. उनको देश के युवाओं को जवाब देना पड़ेगा.


रैली में राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी का फैसला भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं है बल्कि आम लोगों के खिलाफ है. इस सरकार ने कतार में खड़े आम लोगों को चोर साबित कर दिया. राहुल गांधी ने कहा कि देश का आम आदमी देश को बनाता है लेकिन ये सरकार आम लोगों का धन छीनकर अमीर लोगों को दे रही है.


उन्होंने भ्रष्टाचार के आरोपों को दोहराते हुए कहा कि पीएम मोदी बताएं कि उन्होंने भ्रष्टाचार किया या नहीं. राहुल गांधी ने कहा कि इस सरकार ने माल्या को देश से भगा दिया. करोड़ों लेकर माल्या देश से चला गया. ये पैसा गरीब लोगों का है. इस बार भी सरकार केवल गरीब लोगों का पैसा छीनने में कामयाब रही.


राहुल गांधी ने बुधवार को पीएम के गढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी पर गुजरात का सीएम रहते कई कंपनियों से करोड़ो रूपये लेने का आरोप लगाया था.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top