Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मोदी ने की भाड़े की भीड़ से शक्ति प्रदर्शन की कोशिश

 shabahat |  2017-01-02 13:50:32.0

mayavati
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर फिर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लखनऊ रैली में भाड़े की भीड़ बुलाई गई थी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री मोदी को यूपी का मानने को तैयार नहीं है. उन्होंने कहा कि मौजूदा हालात में भारतीय जनता पार्टी को तो देश यह बताना चाहिए कि नोटबंदी से पहले उसने कहां-कहां सम्पत्ति खरीदी.


मायावती ने सवाल उठाया कि भारतीय जनता पार्टी आखिर अपना हिसाब जनता को क्यों नहीं दे रही है. वह यह क्यों नहीं बता रही है कि उसने नोटबंदी के पहले अपना धन कहां-कहां खपाया है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी से पहले भारतीय जनता पार्टी ने अपना कालाधन ठिकाने लगा दिया है.


मायावती ने कहा कि नोटबंदी के 50 दिन बीतने के बाद भी लोगों को राहत नहीं मिल पाई है. प्रधानमंत्री जो स्थिति सुधरने का दावा कर रहे हैं वह पूरी तरह से हवा-हवाई है. उन्होंने कहा कि रैली में प्रधानमंत्री ने एक बार फिर वही घिसी-पिटी बातें दोहराईं लेकिन 'पेट्रोल,डीजल और रसोई गैस का दाम बढ़ाकर लोगों की कमर तोड़ने का काम किया है. रैली में उमड़ी भीड़ के बारे में मायावती ने कहा कि सच तो यह है कि रैली में आम लोगों से ज्यादा सुरक्षा कर्मियों की भीड़ थी जो प्रधानमंत्री की रैली में यह कोई नई बात नहीं थी. पीएम की लखनऊ रैली भाड़े के लोगों को बुलाकर की गई. पीएम ने भाड़े की भीड़ के ज़रिये बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन की कोशिश की लेकिन यह कोशिश पूरी तरह से फ्लाप हो गई.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top