Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गुजरात दंगे के बाद हुए पलायन का जवाब दें मोदी

 Sabahat Vijeta |  2016-06-17 15:14:51.0

लखनऊ स्थित सपा पार्टी मुख्यालय मे कैराना मामले पर पत्रकारों से वार्ता के बाद   नोएडा के  जेवर से वेवन नागर को पार्टी मे शामिल कर प्रत्याशी घोषित करते वरिष्ट नेता शिवपाल यादव

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कैराना से हिंदुओं के पलायन को लेकर सीधे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला किया है. शिवपाल ने कहा कि कैराना से कोई पलायन नहीं हुआ है, लेकिन मोदी और भाजपा को गुजरात दंगे के बाद राज्य से हुए पलायन का जवाब देना चाहिए. शिवपाल यादव ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा राज्य का माहौल खराब कर रही है.


शिवपाल ने कहा, "कैराना क्या पूरे उत्तर प्रदेश में कहीं कोई पलायन नहीं हुआ. सपा सरकार के पास खुफिया रपट और अन्य जांच रपट हैं, जिसके अनुसार कैराना में कोई पलायन नहीं हुआ है."


शिवपाल ने यह भी कहा कि पूरे प्रदेश में कहीं कोई घर छोड़कर नहीं गया है. शिवपाल ने कहा, "जो भी लोग कैराना गए हैं, या जाने की सोच रहे हैं, वे सिर्फ राजनीति करना चाह रहे हैं. सपा उत्तर प्रदेश में शांतिपूर्ण वातावरण को बिगाड़ने की भाजपा की साजिश कामयाब नहीं होने देगी."


शिवपाल ने आरोप लगाया, "भाजपा का काम सिर्फ दंगा भड़काना है. भाजपा के लोग सांप्रदायिक हैं. कुछ नेताओं का काम ही भावनाएं भड़काना है." उन्होंने कहा, "हुकुम सिंह और संगीत का काम भावनाएं भड़काना है. हुकुम सिंह का भतीजा उपचुनाव में हारा था, अब चुनाव देखकर फिर माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं." शिवपाल ने कहा कि माहौल खराब करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी.


सपा नेता ने राज्यपाल राम नाईक पर तंज कसते हुए कहा कि गवर्नर साहब हमारे सरकारी हेलीकॉप्टर ले जाकर भाजपा का प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि "मोदी चीन का कब्जा नहीं हटवा पाए, हमने मथुरा से कब्जा हटवा दिया."

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top