Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अच्छे कार्यो में अड़ंगा डाल रहे, मोदी दिल्ली सरकार : सिसोदिया

 Girish Tiwari |  2016-08-30 12:49:56.0

manish-sisodia_650x400_71426385833
नई दिल्ली:-
 दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिल्ली सरकार के विकास कार्यो में अड़ंगा लगाने का आरोप लगाया। उपराज्यपाल द्वारा दिल्ली के स्वास्थ्य सचिव तरुण सेन तथा लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के सचिव सर्वज्ञ श्रीवास्तव का मंगलवार को तबादला किए जाने पर सिसोदिया ने प्रतिक्रिया व्यक्त की।

जिन अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया, वे शहर भर में मोहल्ला क्लीनिकों तथा सरकारी स्कूलों में कक्षाओं का निर्माण कार्य देख रहे थे।


सिसोदिया ने कहा, "उपराज्यपाल के माध्यम से दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य व पीडब्ल्यूडी सचिव का तबादला कर मोदी स्वास्थ्य एवं शिक्षा के क्षेत्र में दिल्ली सरकार के विकास कार्यो में अडं़गा डाल रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि मोहल्ला क्लिनिकों व कक्षाओं के निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार की देरी के लिए भविष्य में मोदी को जिम्मेदार ठहराया जाएगा।

उन्होंने इस कदम को आम आदमी पार्टी (आप) के अच्छे कार्यो में 'अडं़गा डालने के लिए एक साजिश' करार दिया।

सिसोदिया ने कहा, "मुझे विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि मोदी ने खुद उपराज्यपाल से दोनों अधिकारियों का तबादला करने को कहा।"

सिसोदिया ने कहा कि तरुण सेन की चिकित्सकीय पृष्ठभूमि थी और सर्वज्ञ श्रीवास्तव इंजीनियर थे, इसलिए वे अपने विभागों में अच्छा काम कर रहे थे।

सिसोदिया ने दावा किया कि उन्होंने उपराज्यपाल से दोनों का तबादला न करने का आग्रह किया था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top