Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इस विधायक को है बाहुबली हरिशंकर तिवारी से जान का खतरा

 Abhishek Tripathi |  2016-07-03 05:45:52.0

rajesh_tripathi_mlaतहलका न्यूज ब्यूरो
गोरखपुर. 10 लाख सपा छोड़ चुके चिल्लूपार के विधायक राजेश त्रिपाठी ने गोरखपुर के बाहुबली पूर्व मंत्री हरिशंकर तिवारी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनकी हत्या कराने के लिए सुपारी दी थी। संयोग अच्छा था कि एसटीएफ ने सुपारी किलर को मार गिराया। विधायक ने दावा किया कि मारे गए सुपारी किलर के फोन को सर्विलांस पर ट्रेस करने के दौरान एसटीएफ को सारी बातें पता चली थीं। इस सनसनीखेज मामले की जानकारी तत्कालीन डीजीपी बृजलाल और वरिष्ठ आईएएस फतेहबहादुर को भी है। उन्होंने आशंका जताई है कि एक बार फिर उनको जान से मारने के लिए सुपारी दी गई है।


उन्होंने कहा कि चिल्लूपार की जनता ने अपराध के खात्मे की खातिर दो बार से मुझे जिताया है। जीत से माफिया और उनका परिवार तिलमिलाए हैं। उन्होंने बसपा पर भी माफिया व पूर्व मंत्री बाहुबली हरिशंकर तिवारी से साठगांठ का आरोप लगाया। कहा कि जिनलोगों से त्रस्त होकर जनता ने मुझे बसपा से विधायक चुना। मायावती ने उन्हीं लोगों को पार्टी में शामिल कर लिया। यही नहीं मेरा टिकट काट कर उनलोगों से करोड़ो में सौदा पक्का भी कर लिया।


गोरखनाथ मंदिर पहुंचे विधायक राजेश त्रिपाठी ने कहा कि पलायन नहीं करूंगा। लडूंगा और जीतूंगा भी। उन्होंने स्वीकार किया कि बीजेपी ने अगर टिकट दिया तो मंदिर और महंत आदित्यनाथ के आशीर्वाद से चुनाव लडूंगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top