Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मिथुन चक्रवर्ती ने राज्यसभा से दिया इस्तीफ़ा

 Sabahat Vijeta |  2016-12-26 13:43:37.0

mithun
नई दिल्ली. तृणमूल सांसद और प्रख्यात फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने आज राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया. मिथुन का कार्यकाल 2020 तक है लेकिन अपनी स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उन्होंने आज राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया है.


अपनी बीमारी की वजह से मिथुन चक्रवर्ती पिछले काफी समय से संसद नहीं जा रहे थे. वह राज्यसभा में भी कई बार पत्र देकर छुट्टी ले चुके थे. अब उन्होंने अब राज्यसभा से इस्तीफा देने का फैसला कर लिया.


शारदा घोटाले में भी मिथुन चक्रवर्ती का नाम आया था. शारदा ग्रुप के ब्रांड अम्बेसडर होने के नाते प्रवर्तन निदेशालय ने मिथुन से पूछताछ भी की थी. तभी से यह माना जा रहा था कि मिथुन राज्यसभा से इस्तीफ़ा दे देंगे. मिथुन ने इस्तीफे की पेशकश भी की थी.


तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता डेरेक ओब्रायन ने मिथुन के इस्तीफे की पुष्टि करते हुए कहा कि अपनी खराब सेहत की वजह से उन्होंने इस्तीफ़ा दिया है. मिथुन के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए उन्होंने कहा कि मिथुन के राज्यसभा छोड़ने के बाद भी पार्टी से रिश्ते बने रहेंगे. तृणमूल कांग्रेस ने अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि मिथुन चक्रवर्ती की जगह वह किसे राज्यसभा भेजेंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top