Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पूर्व मिस्टर लखनऊ को बदमाशों ने मारी गोली, ट्रॉमा में भर्ती

 Abhishek Tripathi |  2016-07-12 01:54:32.0

former_lucknow_misterतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. इंदिरानगर के तकरोही में सोमवार रात बाइक सवार बदमाशों ने मिस्टर लखनऊ रहे नित्या श्रीवास्तव (35) पर अंधाधुंध गोलियां चलाई। नित्या बेटी के साथ बाइक पर घर लौट रहा था। पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उस पर अचानक हमला बोल दिया। फायरिंग में नित्या के पेट, पैर व हाथ में गोलियां लगी और वह लहूलुहान हो गया।


सरेराह गोलियों की तड़तड़ाहट से भगदड़ मच गई। हमलावर फरार हो गए जिसके बाद पहुंची पुलिस ने नित्या को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। इस मामले में पुलिस पानीगांव निवासी शेख इजराइल उर्फ मैनेजर व छोटू घोसी की तलाश कर रही है।


एसओ इंदिरानगर ने बताया कि तकरोही में रहने वाला नित्या श्रीवास्तव सेक्टर-8 में जिम चलाता है। लखनऊ में हुई बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप में नित्या को मिस्टर लखनऊ का खिताब भी मिला था। वर्ष 2014 में इंदिरानगर में हुई रईस घोसी की हत्या में नित्या का नाम सामने आने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेजा था।


पुलिस के मुताबिक नित्या 23 मई को जमानत पर जेल से छूटा था। पत्नी नेहा श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार रात 9 बजे नित्या बेटी को दुकान से सामान दिलाने गया था। वह घर लौट रहा था। तभी तकरोही में पंजाब ईंट भट्ठे के पास घात लगाए बैठे बदमाशों ने नित्या पर हमला कर दिया। एसओ के मुताबिक नित्या की हालत खतरे से बाहर है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top