Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सड़क दुर्घटना में रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा घायल

 Sabahat Vijeta |  2016-12-23 17:11:49.0

manoj-sinha


गोरखपुर. गाजीपुर से गोरखपुर आ रहे केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा मार्ग दुर्घटना में घायल हो गये हैं. उनके हाथ का एक्सरे करने के बाद प्लास्टर चढ़ा दिया गया है. उन्हें अपोलो अस्पताल से रेलवे के अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. उनके कल के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिये गये हैं. कल सुबह रेलवे के विशेष सैलून से लखनऊ और लखनऊ से हवाई जहाज से दिल्ली ले जाया जाएगा.


सड़क मार्ग से आ रहे केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा के काफ़िले की तीन गाड़ियाँ आज एक राहगीर को बचाने में आपस में टकरा गईं. इस दुर्घटना में मनोज सिन्हा को भी चोटें आईं. उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया है. प्राथमिक उपचार के बाद अपोलो अस्पताल ने उन्हें रेलवे अस्पताल भेज दिया.


manoj-sinha-2


केन्द्रीय मंत्री के साथ यह हादसा आज शाम करीब साढ़े 7 बजे हुआ. हादसे के फ़ौरन बाद श्री सिन्हा को बेतिया हाता स्थित अपोलो अस्पताल लाया गया. रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा का कल शनिवार को कुशीनगर में कार्यक्रम है. उन्हें आज रात गोरखपुर में विश्राम करने के बाद कल कुशीनगर जाना था, लेकिन इस दुर्घटना के बाद उनके कल और आगे के कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं.


बताया जाता है कि जिस वक्त केन्द्रीय मंत्री का काफिला राजघाट पुल पर पहुंचा ठीक उसी वक्त एक राहगीर अचानक काफिले के सामने आ गया. सबसे आगे चल रही गाड़ी के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया. अचानक हुई इस घटना से पीछे आ रही गाड़ियाँ संभल नहीं पाईं और एक दूसरे से टकराती चली गईं. हादसे में केन्द्रीय मंत्री के घायल होने की खबर पाकर प्रशासन अलर्ट हो गया. उन्हें तुरंत अस्पताल पहुँचाया गया. उनकी हालत खतरे से बाहर है. कल रेलवे का विशेष सैलून उन्हें लखनऊ लाएगा. यहाँ से विमान द्वारा वह दिल्ली चले जायेंगे. रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने उनके घायल होने की खबर पाकर ट्विट कर उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top