बृजेश मिश्र के पिता का निधन, मीडिया जगत में शोक की लहर

 2017-02-17 16:20:59.0

बृजेश मिश्र के पिता का निधन, मीडिया जगत में शोक की लहर


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. देश के जाने-माने पत्रकार और नेशनल वॉयस न्यूज़ चैनल के एडिटर-इन-चीफ बृजेश मिश्रा के पिता अवध नारायण मिश्रा का शुक्रवार को निधन हो गया. वह पत्रकारिता के पेशे से लम्बे समय तक जुड़े रहे और अपने लेखन के ज़रिये उन्होंने समाज की तमाम विसंगतियों के खिलाफ संघर्ष किया. आज शाम कौशाम्बी के कड़ा घाट पर बड़ी संख्या में संभ्रात लोगों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया. मुखाग्नि उनके बड़े पुत्र शैलेश मिश्र ने दी. अवध नारायण मिश्रा के निधन की खबर से मीडिया जगत में शोक की लहर है.

अवध नारायण मिश्रा के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गहरा शोक व्यक्त किया हैं. उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. इंडियन फेडरेशन ऑफ़ वर्किंग जर्नलिस्ट्स के उपाध्यक्ष हेमंत तिवारी स्वर्गीय अवध नारायण मिश्र के अंतिम संस्कार में शामिल होने कौशाम्बी गये थे. अवध नारायण मिश्र के निधन पर अपनी संवेदना प्रकट करते हुए हेमंत तिवारी ने कहा कि अवध नारायण मिश्र ने उस दौर में कलम के ज़रिये समाज की सेवा की जब सूचना के इतने साधन मौजूद नहीं थे. उनके निधन से अपूरणीय क्षति हुई है लेकिन परमात्मा को यही मंज़ूर था तो हम मजबूर हैं. उन्होंने कहा कि ईश्वर उनके परिवार को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे.

भारतीय जनता पार्टी के सह मीडिया प्रभारी अलोक अवस्थी , राष्ट्रीय लोकदल के प्रवक्ता अनिल दुबे सहित शहर के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी और गणमान्य व्यक्तिओं ने ब्रजेश मिश्र के आवास पर जा कर शोक संवेदना व्यक्त की.


Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top