Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

धन्नासेठों को नुकसान नहीं, 90% जनता बेहाल, नोटबंदी पर माया का हमला

 Vikas Tiwari |  2016-12-03 12:07:16.0

Mayawati

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज केंद्र सरकार पर हमाल बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी ने भारत को कैशलेस बनाने का झूठा प्रचार किया,90% जनता को पीएम ने कंगाल बना दिया, अपने पैसों के लिए ही लोग तरस रहे हैं. रोजगार न मिलने से लोग घर वापस लौट रहे,शादी वाले घरो के दुखो को बताना भी मुश्किल है,समस्याएं दूर करने के बजाए नाटकबाजी कर रहे है.

मायावती ने आगे कहा कि देश में आर्थिक इमरजेंसी जैसे हालात पैदा हो गए,किसान,मजदूर,गरीब लोग ही नोटबंदी से दुखी हैं. खुले आसमान के नीचे 90 प्रतिशत जनता लाइन में है, अपने ही पैसों के लिए जनता को लाइन लगाना पड़ रही है. कमियों से ध्यान हटाने के लिए नोटबंदी की, जो बीजेपी के लिए ही घातक साबित हो रही है. ढाई साल हो गए पर कालाधन नहीं आया,पीएम मोदी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया,जनता के साथ पीएम मोदी ने विश्वासघात किया है. पीएम मोदी अड़ियल रवैया अपनाएं हैं. बीएसपी संसद के अंदर और बाहर विरोध करेगी. जनता की परेशानियों पर बीएसपी विरोध कर रही है.


मायावती ने आगे कहा कि सपा का यादव वोटबैंक भी दो खेमों में बंट गया है, अब मुस्लिम समाज के लोग और सावधान हो जाएं. सपा में शादी के कार्यक्रम में पीएम मोदी भी जाते हैं,मुस्लिम किसी को भी वोट करें,फायदा बीजेपी को होगा. बीएसपी के साथ मिलने से भी बीजेपी कमजोर हुई, सपा की सरकार में बीजेपी ज्यादा मजबूत हो जाती है. 6 दिसम्बर के मद्देनजर भी पूरी तैयारी नहीं की गई है,सपा और बीजेपी की मिलीभगत उजागर है. नोटबंदी में राज्य सरकार भी मदद नहीं कर रही,उत्तर प्रदेश में चोरी,लूटमार बहुत बढ़ गया,प्रदेश सरकार इसपर भी संवेदनशील नहीं है. राज्य सरकार भी लोगों की मदद नहीं कर रही,लाइन में खड़े लोगों पर पुलिस ने लाठियां चलाईं है. बीएसपी ने अपने शासनकाल ने लोकायुक्त को मजबूत किया था,प्रदेश सरकार के बबुआ भी कम गुनहगार नहीं है. बीजेपी सरकार ने लोकपाल की नियुक्ति नहीं की,गुजरात सीएम रहते मोदी ने लोकायुक्त संस्था को नकारा दिया था. बीजेपी पूंजीपतियों,धन्नासेठों की सरकार है, कालेधन से लड़ने की बात केवल छलावा है, ढाई साल में अबतक लोकपाल की नियुक्ति नहीं की है. धन्नासेठों पर कार्रवाई करके जेल क्यों नहीं भेज रहे,90% जनता को सजा क्यो दे रही है BJP, जनता ने जब अपराध नही किया तो सजा क्यो दे रही है सरकार. नोटबंदी अतिजनपीड़ादाई फैसला है,गरीबों के प्रति ईमानदार नहीं है बीजेपी, कुछ धन्नासेठों के लिए ही काम कर रही है बीजेपी. चुनाव के समय भी जनता को बीजेपी ने गुमराह किया,जनता को गुमराह करके बीजेपी ने वोट लिया है. पीएम मोदी से जनता अब बोर हो चुकी है,मोदी के चमते ही मोदी का समर्थन करते हैं,बाकी जनता के चेहरे मुरझाए होते हैं. धन्नासेठों को लाभ के लिए नई स्कीम ला सकते हैं,जनधन धन खातों का पैसा कहां गया है,यूपी की जनता इनको साफ कर देगी. अब सजा केवल गरीब लोगों को मिल रही,अब जनता बीजेपी को माफ नहीं करेगी,नोटबंदी पर अब जनता सब समझ चुकी है. वित्त मंत्री और पीएम मोदी में विरोधाभास है,नोटबंदी पर वित्त मंत्री,अर्थशास्त्रियों से बात नहीं की. पीएम मोदी जो कहते हैं उसका उल्टा करते हैं,इस बार जनता ब्याज सहित सजा बीजेपी को देगी. जनधन खातों में पैसे डालना भी साजिश है,धन्नासेठों को लाभ देने की साजिश हो रही है,पीएम मोदी जो कहते हैं उसका उल्टा करते हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top