Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM अखिलेश हो जाइए सावधान! पुलिस वाले की भविष्यवाणी 'इस बार मायावती सरकार'

 Abhishek Tripathi |  2016-07-17 06:55:17.0

kanpur_sipahiतहलका न्यूज ब्यूरो
कानपुर. यूपी चुनाव होने में अब कुछ ही महीने बचे हैं। सीएम अखिलेश यादव चारों ओर घूम-घूमकर विकास की बातें कर रहे हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती भी गरीबों और दलितों का एजेंडा लेकर मैदान में कूद पड़ी हैं। वहीं, बीजेपी लॉ एंड ऑर्डर को मुद्दा बनाकर यूपी विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ पार्टी से दो-दो हाथ करने के लिए तैयार है। कांग्रेस भी बड़ा परिवर्तन करने की फिराक में है। इसी बीच शनिवार को देर शाम नशे में धुत एक सिपाही ने अजीबो-गरीब भविष्यवाणी कर डाली।


कानपुर में नशे में धुत सिपाही ने पहले काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रॉमा किया और बाद में कहा कि इस बार अखिलेश यादव की सरकार साफ हो जाएगी। नशे में धुत सिपाही ने कहा कि इस बार मायावती की सरकार बनेगी। सिपाही इस कदर नशे में था कि उसने यहां तक कह दिया कि 'मुझसे कहीं भी लिखवा लो, इस बार सपा सरकार वापस नहीं आने वाली है।


सड़क पर मौजूद लोग मजे ले रहे थे और नशे में धुत्त सिपाही राजनीतिक भविष्यवाणी करने में जुटा था। उसने अपना नाम रामबहादुर सिंह बताया और कहा कि वह कन्नौज में तैनात है। सिपाही की हालत यह थी कि वह नशे में इस कदर धुत्त था कि ठीक तरह से चल भी नहीं पा रहा था। सिपाही ने अपनी जेब में शराब की बोतल रखी हुई थी। इस दौरान वह कभी इस बस में चढ़ता, तो कभी दूसरी बस में। नशे में धुत्त इस सिपाही ने समाजवादी पार्टी की सरकार को जमकर कोसा।


नशे में धुत होमगार्ड ने भी किया हंगामा
कानपुर के बिठूर में नशे में धुत्त एक होमगार्ड ने भी जमकर हंगामा किया। मंधना चौराहे पर उसने बस यात्री प्रतीक्षालय में ही कब्जा जमा लिया था। वह किसी को भी वहां पर बैठने नहीं दे रहा था। अनूप शुक्ला नाम का यह होमगार्ड मंधना चौकी में रेजर 48 पर सिपाहियों के साथ चलता है। जब कुछ लोगों ने उसको समझाने का प्रयास किया तो उसने उन सभी को डंडा लेकर दौड़ा लिया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top