Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पाक JIT का पठानकोट जाना मोदी सरकार की कमजोरी: मायावती

 Tahlka News |  2016-03-30 10:37:33.0

modi mayawati


तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 30 मार्च. बसपा सुप्रीमो मायावती ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पाकिस्तान जांच दल के भारत में स्वागत करने और उसे पठानकोट एयरबेस पर ले जाने को मोदी सरकार की कमजोरी भी बताया है।

उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार का यह अनूठा प्रयोग भारत-पाक के तीखे और कड़वे सम्बन्ध को देशहित में बदल पायेगा, इसमें लोगों को घोर आशंका है। इसी कारण ही इसका विभिन्न स्तर पर कड़ा विरोध हो रहा है।


मायावती ने बुधवार को पड़ोसी देश ख़ासकर पाकिस्तान के सम्बन्ध में ढुलमुल नीति अपनाए जाने की तीखी आलोचना करते हुये कहा कि ऐसी गलत नीति से देश का हित सधने वाला नहीं है और ना ही इससे सीमा पर व देश के भीतर होने वाली दुःखद आतंकी घटनाओं में कमी आती हुई ही लगती है।


पठानकोट वायुसेना हवाई अड्डे पर लगभग तीन माह पहले हुये आतंकी हमले के सम्बन्ध में गठित संयुक्त जाँच दल जिसमें पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी कुख्यात आईएसआई के अधिकारी भी शामिल हैं, के घटना स्थल के दौरे के सम्बन्ध में मायावती ने कहा कि केन्द्र की सरकार व भाजपा नेताओं के इस बारे में तर्क आमजनता की समझ से परे लगते हैं।’’जनहित व जनकल्याण’’ के सम्बन्ध में काफी बड़ी-बड़ी बातें व दावे करने वाली पार्टी भाजपा व उसकी केन्द्र की सरकार का नेतृत्व इन मामलों में पूरी तरह से विफल होने के बाद अब ’’देशहित’’ के मामले में भी यह भाजपा सरकार समझौता करती हुई नज़र आ रही है।




  Similar Posts

Share it
Top