Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मायावती ने किया उड़ता पंजाब का समर्थन, कहा फिल्म में है सच्चाई

 Girish Tiwari |  2016-06-09 10:54:50.0

mayawati


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: 
बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को सपा आैर भाजपा पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्‍होंनेे फिल्‍म उड़ता पंजाब का समर्थन की बात भी कही। मायावतीने कहा कि फिल्म में असलियत दिखाई गई है। पंजाब में नवयुवक नशे में बर्बाद हो रहे हैं।


Udta-Punjab-poster1


मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार सीबीआर्इ का दुरुपयोग कर रही है। विरोधियों का मुंह बंद करने के लिए CBI का इस्तेमाल हो रहा है। मायावती ने कहा कि मथुरा कांड में सपा सरकार का हाथ है। बीजेपी आैर सपा दोनों बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने भी मथुरा कांड पर कोर्इ एक्शन नहीं लिया। 80 में से 73 सांसद यूपी ने बीजेपी को दिए। बीजेपी की केंद्र सरकार ने यूपी को कुछ नहीं दिया।


बसपा सुप्रीमो ने कहा कि हमारी सरकार आर्इ तो सरकारी जमीनों पर कब्जा करने वाले जेल में होंगे। उन्होंने कहा कि सपा में अराजकता आैर गुंडर्इ बढ़ती जा रही है। बसपा की सरकार आएगी तो सपा के गुंडों को जेल भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि सपा के गुंडों को जेल भेजना हमारी सरकार की प्रथमिकता होगीं। उन्होंने कहा कि मथुरा कांड में सपा सरकार का हाथ है।


उन्होंने मथुरा मामले की जांच सीबीआर्इ से कराने की मांग की। उन्होंने बीजेपी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि बीेजेपी की जनहीत की सब योजनाएं बेकार हैं। यूपी की जनता बीजेपी से हिसाब मांगेगी। वह विरोधियों के खिलाफ सीबीआर्इ का इस्तेमाल कर रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top