Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गाली कांड: मायावती की आज प्रेस कांफ्रेंस, गवर्नर से मिलेंगी स्वाति सिंह

 Abhishek Tripathi |  2016-07-24 03:45:04.0

Mayawatiतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी में 'गाली कांड' को लेकर सियासी पारा गरमाता जा रहा है। बीजेपी के विरोध-प्रदर्शन के बाद रविवार को बसपा प्रमुख मायावती प्रेस कांफ्रेंस कर पार्टी का पक्ष रखेंगी तो दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह अब राज्यपाल राम नाइक से मिलने जा रही हैं।


दरअसल, लखनऊ में बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन के खिलाफ कार्रवाई न होने के विरोध में खुद स्वाति सिंह ने रविवार को धरने पर बैठने का ऐलान किया था, लेकिन सपा सरकार की राज्यमंत्री जूही सिंह से मिले आश्वासन के बाद स्वाति ने धरना स्थागित कर दिया।


इस बीच मायावती मीडिया के सामने अपनी बात रखेंगी। सूत्रों की मानें तो, बीएसपी सुप्रीमो पार्टी के कुछ बड़े नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा सकती हैं। वहीं, स्वाति सिंह अब राज्यपाल राम नाइक से दोपहर 2.30 बजे मुलाकात करेंगी। स्वाति ने अपने पति दयाशंकर सिंह से अपने बच्चों से बात करने की अपील की है। स्वाति सिंह ने बीएसपी नेता नसीमुद्दीन पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है।


स्वाति ने कहा कि घटना के दो दिन बाद भी बीएसपी नेताओं पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है और नसीमुद्दीन की गिरफ्तारी के लिए वह रविवार को हजरतगंज के जीपीओ के पास धरने पर बैठेंगी, लेकिन बाद में उसने इसे स्थगित कर दिया। इस बीच स्वाति राजभवन में राज्यपाल राम नाइक से मुलाकात करेंगी और उन्हें ज्ञापन सौंपेंगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top