Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मायावती को लगा एक और झटका, BSP प्रत्याशी हुआ किडनैप

 Abhishek Tripathi |  2016-07-13 08:07:22.0

Mayawatiतहलका न्यूज ब्यूरो
मेरठ. यूपी में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही प्रत्‍याशियों के खरीद फरोख्‍त और अपहरण की खबरें भी सामने आने लगी हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला मेरठ का है, जहां के बुढ़ना विधानसभा सीट के बसपा प्रत्‍याशी मोहम्‍मद आरिफ जौल का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया। देर रात उनके परिजनों ने अज्ञात व्‍यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है।


परिजनों का कहना है कि आरिफ मंगलवार को सुबह दिल्ली के द्वारका से बुढ़ाना स्थित अपने घर के लिए निकले थे। उनके पास दस लाख रपये भी थे। दोपहर तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें फोन लगाया लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई। शाम को मोबाइल भी बंद हो गया। इसके बाद परिजन उन्हें तलाशते हुए मेरठ तक पहुंचे तो कंकरखेड़ा बाईपास पर आरिफ की स्कार्पियो लावरिस हालत में खड़ी मिली। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।


पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि जौला के परिजनों ने बुढ़ाना के पूर्व बसपा प्रत्याशी नईम पर शक जताया है। उनका कहना है कि नईम का टिकट काट कर ही हाल ही में आरिफ को बसपा का उम्मीदवार बना दिया गया था।


शिकायत के आधार पर पुलिस ने नईम के घर दबिश भी दी लेकिन वह घर पर नहीं मिला। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की शाम को मेरठ जिले के थाना क्षेत्र कंकरखेड़ा के बाईपास पर मोहम्मद आरिफ की स्कार्पियो लावारिस हालत में मिली थी। पुलिस को इस घटना में आरिफ के किसी करीबी का हाथ होने का शक है। परिजनों ने पुलिस को बताया है कि आरिफ पिछले दिनों जब प्रचार के लिए बुढ़ाना गये थे तो कुछ लोगों ने उन्हें चुनाव नहीं लड़ने के लिए कहा था और बात नहीं मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top