Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

विधायकों के साथ मायावती की बैठक आज

 Sabahat Vijeta |  2016-05-20 05:10:06.0

mayavatiतहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ.
 विधानसभा चुनाव की तैयारी और मिशन-2017 की समीक्षा को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को दिल्ली में उत्तर प्रदेश के विधायकों की बैठक बुलाई है. इस बैठक में राज्यसभा और विधान परिषद चुनाव पर भी चर्चा होनी है. इसके अलावा 2017 के विधान सभा चुनाव के टिकटों की समीक्षा भी होगी.


इस दौरान माया यूपी में बन रहे नए गठबंधनों और जातीय एवं सांप्रद‍ायिक समीकरणों पर भी पार्टी नेताओं से चर्चा करेंगी. मुसलमान और दलित वोटरों को सहेजने पर उनका पूरा फोकस होगा.


दिल्ली में आज होने वाली बसपा की बैठक में मायावती ने पार्टी के विधायकों के साथ-साथ पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों को भी बुलाया है. मायावती इस बैठक में संगठन पर भी चर्चा करेंगी. दिल्ली में राज्यवार समीक्षा कर रही बसपा सुप्रीमो राज्यसभा व विधान परिषद के चुनाव पर विधायकों के साथ बातचीत करेंगी.


राज्यसभा में बसपा के छह सदस्य रिटायर हो रहे हैं, जबकि अब बसपा से सिर्फ दो सदस्य ही राज्यसभा जा पायेंगे. इनमें सतीश चन्द्र मिश्र का राज्यसभा सदस्य बने रहना सुनिश्चित है. दूसरा सदस्य कौन हो इस पर चर्चा होनी है. विधान परिषद में दो सदस्यों का जीतना तो तय है लेकिन तीसरे प्रत्याशी को जिताने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top