Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी: लड़की ने किया लड़के का रेप, MMS वायरल करने की दी धमकी

 Abhishek Tripathi |  2016-09-01 08:28:49.0

girl_rape_boyतहलका न्यूज ब्यूरो
सहारनपुर. यूपी के सहारनपुर जिले में एक आपत्तिजनक रेप की घटना सामने आई है जिसने पूरी नारी जाति को शर्मशार कर दिया है। एक नाबालिग लड़के ने एक 23 साल की लड़की पर खुद का रेप करने का आरोप लगाया है। वहीं, पीडि़त लड़के ने लड़की पर खुद का आपत्तिजनक वीडियो बनाने आरोप भी लगाया है। वीडियो बनाने के बाद लड़की शादी करने का दबाव डाल रही है। मामले में पुलिस ने लड़की के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।


5 लड़कियों ने किया गैंगरेप
11वीं में पढ़ने वाले 16 साल के लड़के ने अपने से करीब 5 साल बड़ी लड़की पर 5 लड़कियों के साथ मिलकर बाथरुम में खुद का गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। 5 बार शारीरिक शोषण का आरोप भी लगाया है। पहले पुलिस को यह मामला लव अफेयर का लगा था, लेकिन बाद में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने लड़की खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली।


लड़की ने दी लड़के को धमकी
लड़की लगातार लड़के पर लगातार शादी करने का दबाव डाल रही है। जब लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया तो लड़की ने सेक्स वीडियो को सोशल मिडिया पर वायरल करने की धमकी भी दे डाली। पुलिस लड़की द्वारा बनाए गए सेक्स वीडियो की तलाश में जुटी है।


लड़की ने बनाया लड़के का आपत्तिजनक वीडियो
लड़की ने लड़के के साथ एक होटल में जबरन अवैध संबंध बनाए और ब्लैकमेल करने के लिए लड़के का सेक्स वीडियो भी बना लिया। लड़के के भाई ने जब इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने इसे लव अफेयर का मामला समझकर केस दर्ज करने से इनकार कर दिया। वहीं, कोर्ट के आदेश और आपत्तिजनक मैसेज देखने और कॉल रिकॉर्डिंग्स सुनाने के बाद पुलिस ने पोक्सो एक्ट की धारा 7 और 8 (नाबालिग का शारीरिक उत्पीड़न) के तहत केस दर्ज कर लिया है।


लड़के के साथ गैंगरेप से पुलिस हुई हैरान
कोतवाली देहात के पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने कोर्ट का आदेश मानते हुए आरोपी महिला के खिलाफ नाबालिग के शारीरिक उत्पीड़न का केस दर्ज कर लिया है। पहले हमें ये मामला प्यार का लगा लेकिन मैसेज और कॉल रिकॉर्डिंग्स सुनाने के बाद उन्हें सारी बातें समझ में आईं। ये केस कंफ्यूज कर देने वाला है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top