Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जवाहरबाग कांड : रामवृक्ष की बेटी ने की डीएनए टेस्ट की मांग

 Girish Tiwari |  2016-07-14 10:03:50.0

rambriksh kee sena
लखनऊ, 14 जुलाई. उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के जवाहरबाग में दो जून को हुई हिंसा के मुख्य आरोपी रामवृक्ष यादव की मौत होने का दावा पुलिस पहले ही कर चुकी है लेकिन उसकी बेटी और गाजीपुर जिले की निवासी गुड़िया ने रामवृक्ष का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की है।

गुड़िया को अपनी सुरक्षा का डर भी सता रहा है। इसलिए उसने केंद्र सरकार से सुरक्षा की मांग की है।

रामवृक्ष की बेटी गुड़िया यादव की अधिवक्ता तरुणी कुमार गौतम के मुताबिक, गुड़िया रामवृक्ष की मौत की तस्दीक के लिए डीएनए टेस्ट कराना चाहती है।


दरअसल, पुलिस ने रामवृक्ष की मौत की जिस व्यक्ति से तस्दीक कराई है, वह फोटो में दिखाए व्यक्ति के रामवृक्ष होने से इनकार कर रहा है। इसलिए गुड़िया भी अपने पिता की मौत को सच नहीं मान रही है। उसने डीएनए टेस्ट की मांग की है।

गुड़िया की अधिवक्ता ने बताया कि उसे अब प्रदेश सरकार पर भरोसा नहीं है, इसलिए केंद्र सरकार से सुरक्षा की मांग की है। इसी मांग को लेकर केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी को भी ज्ञापन सौंपा गया है।

गौरतलब है कि मथुरा के जवाहरबाग में हुई हिंसा के दौरान दो पुलिस अधिकारियों सहित 24 लोगों की मौत हो गई थी। रामवृक्ष यादव भी इस हिंसा में मारा गया था।

पुलिस महानिदेशक जावीद अहमद ने उसकी मौत की पुष्टि की थी, लेकिन अब उसकी बेटी ने रामवृक्ष का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की है। (आईएएनएस)|

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top