Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पुलिस अधीक्षक ने बताया नाभा प्रकरण के मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी का पूरा किस्सा

 Vikas Tiwari |  2016-11-27 17:46:29.0

nabah jail break

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. नाभा जेल से फरार कैदियों मास्टरमाइंड को रविवार शाम को शामली जिले के कैराना से गिरफ्तार किया गया है. रविवार शाम हरियाणा की ओर से एक फारच्यूनर कार ने शामली जिले के कैराना में प्रवेश किया. पहले से ही अलर्ट किए गए और चेकिंग में लगे पुलिसकर्मियों ने कार को रोकने की कोशिश की. कार के रुकते ही इसमें सवार व्यक्ति कार से उतरकर चेकिंग में लगे दो पुलिसकर्मियों शाहिद और दीपांशु के मुंह पर बैग खींचकर मारा और भागने लगा. सम्भलते हुए इन दोनों पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा करना शुरू किया तो आतंकी बाजार की भीड़ में घुस गया. पब्लिक ने माजरा समझते ही पुलिस की मदद की और दोनों पुलिसकर्मियों ने आतंकी को पकड़ लिया.


शामली के पुलिस अधीक्षक अजय शर्मा ने बताया कि कैराना में चैकिंग के दौरान इसे पकड़ा गया, ये अपना नाम परविन्द्र सिंह जालंधर बता रहा है,इससे आगे की पूछताछ जारी है. यूपी के अपर पुलिस महानिदेशक दलजीत चौधरी ने बताया कि परविन्द्र सिंह भी डेढ़ महीने पहले ही नाभा जेल से फरार हुआ था और ये ही आज कैदियों को भगाने में शामिल था, ये एक दरोगा की हत्या में जेल गया था, इसके पास से ए.के.47 समेत भारी तादाद में हथियार बरामद हुए है. इसके पास से आज की घटना में प्रयोग की गयी फारच्यूनर गाडी भी बरामद की गयी है.

इससे पहले पटियाला की नाभा जेल से रविवार सुबह 1 आतंकी समेत 5 कैदी फरार हो गए. बताया जा रहा है कि कुख्यात बदमाश विक्की गोंडर के 10 साथी पुलिस की वर्दी में आए थे. वे फायरिंग करते हुए जेल में घुसे और कैदियों को लेकर भाग गए. फरार कैदियों में खालिस्तान लिबरेशन फोर्स (केएलएफ) चीफ हरमिंदर मिंटू भी शामिल है. मिंटू पर बाबा राम रहीम की हत्या के प्रयास का भी आरोप है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top