अंतर्राष्ट्रीय टी-20 प्रारूप से संन्यास पर विचार करेंगे मशरफे

 2016-03-26 13:42:33.0

mashrafe-mortazaकोलकाता, 26 मार्च| बांग्लादेश का टी-20 विश्व कप के तहत शनिवार को ग्रुप-2 में न्यूजीलैंड के साथ ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेलागया मुकाबला, कप्तान मशरफे मुर्तजा के लिए टी-20 प्रारूप का अंतिम मुकाबला हो सकता है। बांग्लादेश के कप्तान का हालांकि कहना है कि वह इस संदर्भ में भारत से वापस अपने वतन जाने के बाद फैसला लेंगे।


वेबसाइट 'बीडीन्यूज24 डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार मशरफे अब इस प्रारूप से संन्यास लेने के बारे में सोच रहे हैं। अंतर्राष्ट्रीय सूत्रों के अनुसार, बांग्लादेश का इस वर्ष अंतर्राष्ट्रीय टी-20 श्रृंखला में कोई भी मुकाबला नहीं है। वह अगले वर्ष जनवरी में न्यूजीलैंड के साथ खेलेंगे।


मशरफे ने कहा कि वह अपने संन्यास के बारे में बांग्लादेश जाने के बाद विचार करेंगे। बांग्लादेश के कप्तान ने हमेशा से ही सुर्खियों से दूरियां बनाए रखने की कोशिश की है और इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह टी-20 प्रारूप से भी बिना किसी शोर-शराबे के संन्यास लेना चाहते हैं।


मशरफे ने कहा, "हमारा एक बहुत ही महत्वपूर्ण मैच है और इसी पर मेरा पूरा ध्यान केंद्रित है। इसके बाद में टी-20 खेलूंगा कि नहीं, इस बारे में मैं घर जाकर सोचूंगा।"

loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top