Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM और PM का दीवाना है यह शख्स लेकिन Indian Army को इसकी जरुरत नहीं

 Girish Tiwari |  2016-08-26 10:39:45.0

PM1


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
टीकमगढ़. पीएम नरेन्द्र मोदी और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की दीवानगी एक शख्स को महंगी पड़ रही है। अपनी इस दीवानगी के चलते इस शख्स का सिलेक्शन इंडियन आर्मी में नहीं हो पा रहा।

दरअसल, मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के एक 23 वर्षीय युवक सौरभ ने आरोप लगाया है कि उसे सेना में भर्ती नहीं किया गया क्योंकि उसके सीने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक टैटू था। इस टैटू में उसने बड़े-बड़े अक्षरों में लिखवाया कि 'जब तक सूरज चांद रहेगा शिवराज मामा और नरेंद्र मोदी का नाम रहेगा।'

cut

बता दें कि सौरभ बिलगैया सेना में शामिल होना चाहते थे। सौरभ पिछले पांच साल से इसकी तैयारी में जुटे हुए थे। उन्हें इसका मौका मिल भी गया जब 19 दिसंबर 2014 को पूना में हुए सेना भर्ती में उन्हें शामिल होने का मौका मिला। जैसे ही सौरभ सेना की भर्ती में पहुंचा टैटू देखकर अधिकारियों ने उसे आगे की प्रक्रिया से रोक दिया। सौरभ ने बताया कि वह पांच बार सेना में भर्ती होने की कोशिश कर चुका है।


सौरभ ने बताया कि इस रैली में सेलेक्शन की प्रक्रिया के दौरान उसके सीने पर बने पीएम मोदी और एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान के नाम वाले टैटू ही उसके रास्ते का रोड़ा बन गए। उसे इस बात की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी। हालांकि इसके बाद इस सौरभ ने गृहमंत्रालय, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा और इस बात की शिकायत की।
पीड़ित सौरभ ने मीडिया को बताया कि 2014 में पहली बार महाराष्ट्र में मुझे रिजेस्ट कर दिया गया था। कुछ समय बाद मैं अनूपपुर और गुना सेना के शिविरों के लिए गया था, लेकिन वहां भी मुझे कुछ ऐसा ही सुनने को मिला और मुझे उन शिविरों से भी बाहर कर दिया गया था। बता दें कि सौरभ ने दसवीं कक्षा तक पढ़ाई की है उनका कहना है कि चेस्ट मेजरमेंट के दौरान टैटू देखने के बाद मुझे रिजेक्ट कर दिया जाता था।


2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान वह प्रधानमंत्री मोदी से काफी प्रभावित हो गया था। उन्होने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी खूब प्रशंसा की थी उसके बाद ही उन्होने 2014 में अपने चेस्ट पर टैटू बनवाया था।

लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top