Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इस शख्स ने मांगी PM से Double Murder की परमिशन

 Anurag Tiwari |  2016-06-20 10:15:42.0

Agro Park, Varanasi, Prime Minister, Double Murder, Lease of Land तहलका न्यूज ब्यूरो

वाराणसी। सरकारी प्रोजेक्ट के लिए जमीन लिए जाने और उसके लिए दूसरी जमीन न दिए जाने से वाराणसी का एक शख्स इतना आहत है कि उसने पीएम नरेन्द्र मोदी को खत लिखकर दो मर्डर करने की परमिशन मांगी है। यही नही उसने खत में लिखा है कि वह यह दो मर्डर करने के बाद खुद भी सुसाइड कर लेगा।

जमीन के पट्टे के लिए भटक रहा है पिछले 15 सालों से

जानकारी के मुताबिक वाराणसी के फूलपुर के बिंदा गांव के रहने वाले निवासी राजेन्द्र यादव  पिछले 15 सालों से एग्रो पार्क के लिए अपनी जमीन अधिग्रहित किए जाने के बाद दूसरी जमीन का पट्टा न दिए जाने से परेशान है। उसे दूसरी जमीन दिए जान आश्वासन कोरा साबित हो रहा है। इसी के चलते उसने पीएम को खत लिखकर क्षेत्रीय लेखपाल और पूर्व प्रधान को जान से मारने की परमिशन मांगी है। उसके इस ख़त के बारे जानकारी सामने आने पर वाराणसी का डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन हलकान है और उसे समझाने बुझाने में लगा है।


पूर्व ग्राम प्रधान ने दिया झूठा आश्वासन

राजेंद्र यादव ने बताया कि वह करखियांव एग्रो पार्क के पास झोपडी में दुकान लगाकर चाय बेचकर अपना गुजर बसर करता है और यही उसके परिवार की कमाई का एकमात्र जरिया है। साल 2001 में जब करखियांव एग्रो पार्क प्रोजेक्ट शुरू हुआ तो कंस्ट्रक्शन के लिए उसका मकान और जमीन सरकार ने प्रोजेक्ट के लिए अधिग्रहीत कर लिया। उस समय के ग्राम प्रधान ने उसे इसके बदले एग्रो पार्क के पास दुकान लगाने की जगह दे दी। उस प्रधान ने यह भी वादा किया कि जल्द ही वह इस जमीन का पट्टा वह राजेंद्र के नाम से कर देगा। पिछले ग्राम प्रधानी का के चुनाव ग्राम प्रधान उसे यही भरोसा देता रहा। लेकिन चुनाव के नतीजे आने पर वह ग्राम प्रधान चुनाव हार गया। उस ग्राम प्रधान के जाने के बाद राजेंद्र को परेशान करने का सिलसिला शुरू हो गया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top