Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा और हम एक साथ हैं, नोटबंदी के बाद अब वोट बंदी का वक्‍त है : ममता

 Girish Tiwari |  2016-11-29 09:16:53.0



ममता

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
नोटबंदी के फैसले के विरोध में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी मंगलवार को राजधानी लखनऊ के 1090 चौराहे पर प्रदर्शन करने पहुंची हैं। सीएम ममता ने कहा क‍ि अब सपा और हम एक साथ हैं। उन्‍होंने कहा कि हम लखनऊ में इसीलिए आए हैं कि हिंदुस्तान का इससे रिश्ता है। हर लड़ाई में यूपी ने देश को लीड किया है।

ममता बैनर्जी ने आगे कहा कि 'नोटबंदी का फैसला वापस लेना पड़ेगा। यूपी और पंजाब में इलेक्शन हैं, इसीलिए ये फैसला लिया गया है।' मोदी जी जबरदस्‍ती कर रहे हैं। इमरजेंसी में भी ऐसा नहीं हुआ था। उन्‍होंने खाना छीन लिया है। क्या हम लोग हिंदू नहीं हैं। बीजेपी के लोग जनता का काम नहीं करते हैं। छुपे रुस्तम बनकर पैसा लूट लिया। मेरा पैसा बैंक में है, लेकिन छुट्टा नहीं मिलता है। बच्चों का भविष्य छीन लिया है। हर संघर्ष की शुरुआत यूपी से हुई है। आपने कई पीएम दिए हैं। आपको देने का अधिकार है तो लेने का भी है। नोटबंदी के बाद अब वोट बंदी का वक्‍त है। बीजेपी पहले अपने पार्टी प्रेसिडेंट की संपत्ति घोषित करे। नोटबंदी से पहले बीजेपी के पार्टी प्रेसिडेंट के नाम पर बिहार और कई शहरों में जमीन खरीदी गई।


ममता ने आगे कहा कि मोदी छिपे रुस्तम हैं। उन्‍होंने जनता को लूट लिया है। तुगलक और हिटलर से भी बड़ा है। वो प्लास्टिक मनी की बात करते हैं, लेकिन 23 हजार करोड़ रुपए की जरूरत है। कालेधन को रोकने के लोए कोई प्लानिंग पहले नहीं की। स्विस बैंक का ब्लैक मनी कहां गया। हमारा रुपया छीन लिया। आप जनता के बारे में न सोचते हैं और न काम करते हैं। बस बाकी सबको चोर बोलते हैं। नोटबंदी की प्लानिंग पहले से ही की गई थी। बीजेपी, आरएसएस और बाकी संगठनों को इस बारेमें पहले से पता था।

ममता ने नोटबंदी को ममता ने ब्लैक इमरजेंसी की संज्ञा दी। उन्‍होने कहा कि नोटबंदी का विरोध करती रहूंगी। इस दौरान मंच पर कैबिनेट मंत्री अरविंद सिंह गोप, कैबिनेट मंत्री रामू वालिया, विधायक गोमती यादव, विधायक इंदल रावत, यूथ अध्यक्ष संतोष यादव, एमएलसी आनंद भदौरिया, एमएलसी सुनील सिंह साजन समेत कई नेता मौजूद हैं।




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top