Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO में देखिए, जब सीएम शिवराज लोक कलाकारों के बीच जमकर नाचे

 Anurag Tiwari |  2016-09-18 10:41:00.0

Chief Minster, Madhya Pradesh, Shivrah Singh Chouhan, Shivraj Singh Chahuhan, Folk Dance, Umariya, Tribal Danceतहलका न्यूज ब्यूरो

उमरिया. मध्य प्रदेश के सीएम  शिवराज सिंह चौहान लीक से हटकर किये जाने वाले कामों के लिए जाने जाते हैं. ऐसा ही एक काम उन्होंने उमरिया जिले में आदिवासी कलाकारों के बीच पहुंचकर किया. जब वे यहां आदिवासी कलाकारों के बीच पहुंचे तो तो खुद को रोक नहीं पाए और उनके साथ जमकर डांस किया.

मौक़ा था उमरिया डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर के स्टेडियम में विंध्य मेकल लोकरंग कार्यक्रम के आयोजन का. इस कार्यक्रम में उमरिया सहित आसपास के जिलों से तकरीबन एक हजार लोक कलाकर शामिल हुए और उन्होंने जमकर अपनी कला का प्रदर्शन किया .


Chief Minster, Madhya Pradesh, Shivrah Singh Chouhan, Shivraj Singh Chahuhan, Folk Dance, Umariya, Tribal Dance



सीएम शिवराज सिंह चौहान जब इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे तो आदिवासी लोक कलाकारों ने उन्हें घेर और पारंपरिक डांस करने लगे. डांस और थाप की आवाज सुनकर मुख्यमंत्री शिवराज भी अपने आपको रोक न सके उन्होंने वहां मौजूद कलकार से मादर लेकर अपने गले में डाल लिया और थाप देते हुए खुद भी झूम-झूमकर डांस करने लगे.

प्रदेश का मुखिया जब खुद डांस कर रहा हो तो माहौल में उत्साह होना स्वाभिक था. मौके पर मौजूद सभी लोग सीएम को इस बेलौस अंदाज में डांस करते देखते ही रह गए. वहीं सीएम अपने साथ डांस कर देख आदिवासी कलाकारों के भी चेहरे खिल गए.

नीचे विडियो पर क्लिक कर देखें कैसे लोक कलाकारों के साथ झूमें सीएम शिवराज सिंह चौहान

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top