Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी: बुलंदशहर के नए एसपी सिटी होंगे मान सिंह चौहान

 Abhishek Tripathi |  2016-08-01 07:10:21.0

Maan_singh_chauhanतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी के बुलंदशहर में मां-बेटी के साथ गैंगरेप की घटना के बाद एसपी सिटी समेत पूरे थाने को ही निलंबित कर दिया गया था। ऐसे में 24 घंटे बाद सूचना दी गई है कि मान सिंह चौहान बुलंदशहर के नए एसपी सिटी होंगे। बता दें कि गैंगरेप मामले में अब तक 7 पुलिस अफसरों सहित थाने का पूरा स्टाफ सस्पेंड किया जा चुका है। जिन अफसरों को सस्पेंड किया गया है, उनमें एसएसपी वैभव कृष्ण, सिटी एसपी, एसएचओ और दो इंस्पेक्टर भी शामिल हैं। यूपी पुलिस के टॉप ऑफिसर्स को जांच में लगाया गया है।


बुलंदशहर के डीएम एके सिंह ने पीडि़तों को 50 हजार रुपए मुआवजा देने की बात कही है। सीएम अखिलेश यादव ने बुलंदशहर एसएसपी को 24 घंटे के अंदर दोषियों को गिरफ्तार करने का अल्‍टीमेटम दिया है। इस मामले में यूपी एसटीएफ की मदद ली जा रही है।


गौरतलब है कि नेशनल हाईवे-91 पर कोतवाली देहात क्षेत्र में कार सवार मां-बेटी को खेत में खींचकर गैंगरेप और लूटपाट की घटना का डीजीपी जाविद अहमद और प्रमुख सचिव गृह ने रविवार को खुलासा किया। घटना में शामिल तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दो अन्य हिरासत में हैं। तीनों आरोपियों की पहचान पीड़ितों द्वारा किए जाने का दावा किया गया है। डीजीपी और प्रमुख सचिव गृह ने बताया कि तीनों बावरिया जाति से ताल्लुक रखते हैं। तीनों आरोपियों से गहन पूछताछ चल रही है।


29 जुलाई की रात नोएडा से शाहजहांपुर जा रहे कार सवार परिवार के छह लोगों को नेशनल हाईवे-91 पर कोतवाली देहात क्षेत्र में बदमाशों ने कार के नीचे एक्सल डालकर रुकवा लिया। बदमाश कार समेत पूरे परिवार को हाईवे से कुछ दूरी पर खेत में ले गए। वहां परिवार के तीन पुरुषों और एक महिला को बंधक बनाकर खेत में डाल दिया गया, जबकि 15 वर्षीय लड़की और उसकी मां से गैंगरेप किया गया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top