Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गाली कांड: SSP ने जांच में पाया, BSP के तीन नेता कर रहे थे अभद्र टिप्पणी

 Abhishek Tripathi |  2016-08-03 05:21:14.0

bsp_leadersतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. बसपा के प्रदेश अध्यक्ष रामअचल राजभर ने 21 जुलाई को प्रदर्शन के दौरान मंच से दयाशंकर की बेटी के लिए आपत्तिजनक नारेबाजी की थी। उनके साथ ही मंच से बसपा नेता अतर सिंह राय, नौशाद अली ने भी ऐसी ही टिप्पणी की थी। एसएसपी ने यह खुलासा करते हुए कहा कि अब तक देखी गई वीडियो फुटेज में ये तीनों लोग ऐसी नारेबाजी करते दिखे हैं। लिहाजा इन पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।


एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया कि मंगलवार को तीन सीडी देखी गईं, जिसमें 16 बसपा नेता व कार्यकर्ता मंच से भाषण देते दिखे। इनमें उक्त तीन नेताओं ने भाषण में दयाशंकर की बेटी के लिए आपत्तिजनक नारे लगाए थे। एसएसपी ने बताया कि एलआईयू की मदद से तीन घंटे के पूरे प्रदर्शन की वीडियो फुटेज भी जुटाने की कोशिश हो रही है।


स्वाति सिंह ने एक और सीडी दी
दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह ने पुलिस को इस मामले में एक सीडी उपलब्ध कराई है। ये सीडी इस मुकदमे के विवेचक सीओ अशोक कुमार वर्मा को दे दी गई है। बुधवार को सीडी देखकर कुछ और लोगों की पहचान की जाएगी। स्वाति सिंह इससे पहले राज्यपाल को इस मामले की सीडी दे चुकी है।


समर्थन में दिया धरना
हजरतगंज में बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा दयाशंकर सिंह के विरोध में किए गए प्रदर्शन को अमर्यादित करार देते हुए मंगलवार को दर्जनों युवा गांधी प्रतिमा पार्क में अनशन पर बैठ गए। उनका कहना है कि दयाशंकर सिंह की मां, पत्नी, बहन और बेटी के लिए प्रयोग किए गए शब्द निंदनीय हैं। उन्होंने मांग की कि प्रदर्शन में शामिल बसपा नेताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top