Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे अखिलेश को ले जा सकता है विकास से विजय की ओर

 Sabahat Vijeta |  2016-10-20 13:25:00.0

CM अखिलेश
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. 3 नवम्बर को अखिलेश यादव चुनावी रथ पर सवार होकर विकास के रास्ते विजय की ओर बढ़ जायेंगे. अखिलेश का विजय रथ बहुत संभव है कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस से अपनी यात्रा शुरू करे. यह एक्सप्रेस वे के उदघाटन का तरीक़ा भी हो सकता है.


मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 2012 में चुनावी रथ पर सवार होकर यूपी में सड़क से सत्ता का सफ़र किया था और सत्ता हासिल होने से लेकर अब तक लगातार यूपी के लिये काम किया है. साढ़े चार साल काम के बाद अब वह फिर से जनता की अदालत में जा रहे हैं. इस सम्बन्ध में अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव, महासचिव प्रो. राम गोपाल यादव और प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव को चिट्ठी लिखकर सूचना दे दी है.


समाजवादी पार्टी 5 नवम्बर को अपनी रजत जयन्ती मनाने जा रही है लेकिन अखिलेश 3 नवम्बर को ही रथ लेकर रवाना हो जायेंगे. अखिलेश ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखे पत्र में स्पष्ट किया है कि मुझे 3 अक्टूबर को ही चुनाव प्रचार पर निकल जाना था लेकिन किन्हीं कारणों से नहीं जा सका, सभी राजनीतिक दल अपनी पार्टियों के चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं ऐसे में अब और इंतज़ार नहीं किया जा सकता.


अखिलेश यादव ने चिट्ठी में लिखा है कि यात्रा के बारे में विस्तार से जिलाध्यक्षों को सूचना दी जाती रहेगी.


अखिलेश यादव का रथ पूरी तरह से तैयार है. सब कुछ ठीक रहा तो 3 नवम्बर को ही अखिलेश विकास से विजय की ओर बढ़ जायेंगे और उसी दिन लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे की शुरुआत भी हो जायेगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top