Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

श्रीलंका से मिली हार से निराशा नहीं : इंजमाम

 Tahlka News |  2016-03-18 10:25:56.0


injmam


कोलकाता, 18 मार्च. अफगानिस्तान के बल्लेबाजी कोच इंजमाम-उल हक का कहना है कि श्रीलंका से मिली हार के कारण वह निराश नहीं हैं। उनकी टीम भले हार गई, लेकिन उसने बेहतरीन खेल दिखाया। कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में टी-20 विश्व कप में हुए मुकाबले में गुरुवार को श्रीलंका ने अफगानिस्तान को छह विकेट से हराया था।

अफगानिस्तान ने गुरुवार को टॉस जीकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट गंवाकर श्रीलंका के सामने 154 रनों का लक्ष्य रखा। वहीं, श्रीलंका ने दिलशान की शानदार पारी की मदद से 18.5 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। यह सुपर-10 दौर के ग्रुप-1 का दूसरा मैच था।


पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम ने यहां मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। हमने आखिरी दम तक हार नहीं मानी। उन्होंने जैसा भी खेला, उस पर गर्व है।"

इंजमाम ने आगे कहा, "हालांकि, दिलशान ने पूरा खेल बदल दिया। हमें जीत की आशा थी, लेकिन उसने पूरी बाजी ही पलट कर रख दी। पर हम निराश नहीं हैं। हमारे बस में जो था, हमने किया।"

मैच के दौरान मिले अवसरों को खोने के कारण अफगानिस्तान की टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। इस पर इंजमाम ने कहा, "फिल्डिंग में काफी खामियां थीं। अगर उन्हें बचा सकते, तो श्रीलंका पर दबाव बन सकता था। इस क्षेत्र में सुधार की जरूरत है।"

इंजमाम ने श्रीलंका के साथ मैच के दौरान दिए गए टीम के कप्तान असगर स्टानिकजई के प्रदर्शन की तारीफ की।


(आईएएनएस)


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top