Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सैंकड़ों समर्थकों समेत लोकदल के नेता ने ज्वाइन की कांग्रेस

 Vikas Tiwari |  2016-11-05 12:54:46.0

Lok Dal leader

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी की नीतियों में आस्था और विश्वास व्यक्त करते हुए शनिवार को  प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में राजधानी जनपद लखनऊ के सैंकड़ों लोगों ने प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ0 संतोष कुमार सिंह पूर्व सांसद तथा अनुशासन समिति के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री रामकृष्ण द्विवेदी के समझ  सन्तलाल यादव ने राष्ट्रीय लोकदल छोड़कर अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।


यह जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस के कम्युनिकेशन विभाग के वाइस चेयरमैन वीरेन्द्र मदान ने बताया कि इस मौके पर सदस्यता ग्रहण समारोह को सम्बोधित करते हुए डॉ0 संतोष कुमार सिंह ने कहा कि भाजपा, सपा और बसपा की किसान एवं विकास विरोधी नीतियों से प्रदेश की जनता ऊब चुकी है। राहुल जी की किसान यात्रा तथा 27 साल यूपी बेहाल यात्रा और अब राहुल संदेश यात्रा के जरिये कंाग्रेस पार्टी की उपलब्धियों को जनता के बीच उजागर किये जाने एवं गैर कंाग्रेसी सरकारों के कुशासन को जनता के बीच ले जाने से आम जनता का कांग्रेस के प्रति रूझान तेजी के साथ बढ़ा है।


 रामकृष्ण द्विवेदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आम जनता, किसानों और मजदूरों के हितों के लिए सदैव लड़ाई लड़ती रही है। पूर्ववर्ती केन्द्र की यूपीए सरकार द्वारा किसानों की कर्जमाफी से लेकर मनरेगा और विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के जरिए जो समाज के किसान और गरीब तबके के लिए महत्वपूर्ण कार्य किये गये है। केन्द्र की मोदी सरकार और प्रदेश की समाजवादी पार्टी की सरकार जनहित के सभी मोर्चे पर विफल साबित हुई है। उन्होने कहा कि जिस तरह रोजाना विभिन्न दलों को छोड़कर लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं उससे निश्चित तौर पर यह साफ हो गया है कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी विजय हासिल करेगी।


संगठन प्रभारी एवं पूर्व विधायक फजले मसूद ने कहा कि गैर कांग्रेसी दलों की गलत नीतियों के चलते ही लगातार प्रदेश के विभिन्न जनपदों के लोग विभिन्न दलों को छोड़कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं और आज भारी संख्या में लखनऊ के युवा पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होने सदस्यता ग्रहण करने वालों का स्वागत करते हुए कहा कि आप लोगों के पार्टी में शामिल होने से संगठन को मजबूती मिलेगी।


सदस्यता ग्रहण करने वालों में प्रमुख रूप से  सन्तलाल यादव सहित  सुहेल अहमद,  पी0के0 यादव,  डी0एस0 अवस्थी,  ए0पी0 मिश्रा,  आरिफ शमीं,  सिब्बू जहीर आदि सैंकड़ों लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

सदस्यता ग्रहण समारोह में प्रदेश कांग्रेस के संगठन प्रभारी एवं पूर्व विधायक  फजले मसूद, उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के महासचिव कैप्टन सर्वजीत सिंह मक्कड़ एवं यूपी कांग्रेस कमेटी के प्रचार-प्रकाशन विभाग के प्रभारी सुबोध श्रीवास्तव ने भी सदस्यता ग्रहण करने वालों का स्वागत किया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top