Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बड़े-बड़े कलाकार कामेडी नाइट्स लाइव में मेहमान बनना चाहते हैं

 Sabahat Vijeta |  2016-04-30 12:01:11.0

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


commedyलखनऊ. कामेडी नाइट्स लाइव के कलाकार आज शहर में थे. भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लाहिरी, सिद्धार्थ सागर और गौरव दूबे अपने चिर परिचित अंदाज़ में मीडिया से रूबरू हुए.


कलर्स चैनल पर शुरू होने वाले कामेडी नाइट्स लाइव का मकसद सिर्फ दर्शकों को हँसाना भर है. चाहे इसके लिए इन कलाकारों को अपने साथियों की टांग ही क्यों न खींचनी पड़े. यह शो कलर्स पर हर रविवार रात 10 बजे से प्रसारित होना है.


कामेडी नाइट्स लाइव पर हास्य अभिनेता दर्शकों को गुदगुदाने के लिए सनकी किरदारों की भूमिकाएं निभाते हैं. जबकि कृष्णा अभिषेक पप्पू सिंह का दोहरा किरदार निभा रहे हैं.


हास्य अभिनेत्री भारती सिंह ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मुझे चिंटू शर्मा का किरदार मिला है. चिंटू ऐसा लड़का है जो अपने नटखटपन और अनूठेपन वाली शख्सियत वाला है. इस किरदार को निभाकर भारती भी बहुत खुश हैं. भारती कहती हैं कि बस मैं लोगों को हंसाते रहना चाहती हूँ.


भारती ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर वह कामेडी शो करना चाहती हैं लेकिन पहले अपने देश के लोगों को जी भरकर हँसाना चाहती हैं.


कृष्णा अभिषेक ने बताया कि इस कामेडी शो पर बालीवुड के बड़े-बड़े कलाकार खुशी-खुशी आना चाहते हैं. लोग इस शो को देखते हैं और इंजॉय करते हैं.


सुदेश ने कहा कि हमारे शो के लेखकों को बहुत मेहनत करनी पड़ती है. उन्होंने कहा कि मैं तो बाप का रोल निभा रहा हूँ.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top