Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लश्कर के मुखिया ने नागपंचमी के दूसरे दिन उगला ज़हर, भारतीय राजदूतों को भगाओ

 Sabahat Vijeta |  2016-08-08 14:00:56.0

hafiz-saeed-1462280310


लखनऊ. आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का मुखिया हाफ़िज़ सईद कश्मीर मसले को किसी भी सूरत में छोड़ने को तैयार नहीं है. इस मसले पर आज उसने संयुक्त राष्ट्र महासचिव बान की मून को निशाने पर लेकर यह बात साफ़ कर दी कि अपने जीते जी वह भारत और पकिस्तान के रिश्तों को सुधरने नहीं देगा. पकिस्तान से आतंक का लश्कर चलाने वाले सईद ने दुनिया के सभी मुस्लिम देशों से संयुक्त राष्ट्र का बहिष्कार करने और भारतीय राजदूतों को भगाने को कहा है.


सईद ने पकिस्तान सरकार से कहा है कि भारत से अपना राजदूत वापस बुलाओ और यहाँ से भारत का राजदूत वापस भेजो. सईद ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र कश्मीर मसले को भारत का अंदरूनी मामला कहकर भारत को खुली छूट दे रहा है. ऐसे में सभी मुस्लिम देशों को संयुक्त राष्ट्र का बहिष्कार कर देना चाहिए.


सईद पकिस्तान में भरत की कंपनियों को नहीं देखना चाहता है. पकिस्तान सरकार से सईद ने कहा है कि अगर तुम भारत से दोस्ती के चक्कर में रहोगे तो तुम्हारे क़दमों में पड़ी गुलामी की जंजीरें हटेंगी नहीं. न कोई फसाद खत्म होगा और न ही कोई हल निकलेगा. सईद ने पाकिस्तान सरकार से कहा है कि कश्मीरियों के साथ खड़े रहोगे तो भारत तुम्हारे सामने हाथ फैलाए खड़ा रहेगा. कश्मीर तो एक झटके की बात है. सईद का दावा है कि वह यह सब कुरान पढ़कर कह रहा है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top