Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मारी गई कुर्दिस्तान में ISIS के लिए खौफ बनी एंजेलिना जोली

 Anurag Tiwari |  2016-09-09 09:31:54.0

aasia ramadan antar, Asia Ramazan Antar, ISIS, Angelina Jolie, Hollywood, Kurdish Fighter, Died

तहलका न्यूज वेब टीम

अलेप्पो. आतंकी संगठन आईएसआईएस के लिए कुर्दिस्तान में खौफ बन चुकी महिला योद्धा एंजेलिना जोली को को आतंकियों ने बेरहमी से मार डाला.

22 साल की कुर्द महिला योद्धा, आसिया रमजान अंतर, हॉलीवुड की एक्ट्रेस एंजलीना जोली की तरह दिखती थीं. आसिया सीरिया में आईएसआईएस के आतंकियों के खिलाफ मोर्चा लेते समय मारी गईं. उनकी मौत अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

आसिया कुर्दिस्तान की आजादी की प्रतीक थीं और वे उस ब्रिगेड में शामिल थीं जो आईएसआईएस से लड़ने के लिए बाकायदा मेकअप करके और लिपस्टिक लगाकर जंग के मैदान में उतरती थीं. मरने के बाद 72 ह्यूरोन से मिलने की तमन्ना रखने वाले आईएसआईएस के आतंकी आसिया की इस ब्रिगेड से डरते थे. आतंकियों को इस बात का खौफ था कि अगर वे इन महिला लड़ाकों के हाथ मारे गए तो उनको नर्क में जाना पड़ेगा.


aasia ramadan antar, Asia Ramazan Antar, ISIS, Angelina Jolie, Hollywood, Kurdish Fighter, Died

मिली जानकारी के मुताबिक़ सीरिया में आईएस के खिलाफ लड़ते हुए आसिया के जहाँ मोर्चे पर मौजूद थीं, वहां आईएस का दागा हुआ गोला फटा, जिसमे उनके परखच्चे उड़ गए. आसिया ने महज 20 साल की उम्र में कुर्दिस्तान की आजादी के लिए हथियार उठा लिया था. आसिया कुर्द आंदोलन में भाग ले रही वूमंस प्रोटेक्शन यूनिट की प्रमुख कमांडरों में से एक थीं.





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top