बुंदेलखंड: CM योगी ने भीड़ को हटाकर सुनी महिला की पीड़ा

 2017-04-20 15:39:30.0

बुंदेलखंड: CM योगी ने भीड़ को हटाकर सुनी महिला की पीड़ा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
झांसी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को बुंदेलखंड के का दौरा किया. सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार बुंदेलखंड पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बुंदेलखंड के विकास और समृद्धि के लिए कई घोषणाएँ की. उन्होंने अफसरों को भी सख्त निर्देश दिए कि क्षेत्र में पानी और बिजली की किल्लत ना हो. साथ ही चिकित्सा और शिक्षा सम्बन्धी निर्देश भी दिए. इसके आलावा सीएम के दौरे के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिससे लोगों में यह विश्वास मजबूत हो गया कि उनका मुख्यमंत्री जमीनी नेता है और उनके दुखों को अवश्य ही दूर करेगा.

दरअसल जब सीएम कार्यक्रम में शामिल होने मंच की ओर जा रहे थे तो भारी भीड़ और शोरगुल के बीच एक महिला सीएम को अपनी फरियाद सुनाने के लिए प्रयास कर रही थी. सीएम योगी की जैसे ही उस पर नजर पड़ी तो उन्होंने फ़ौरन आस-पास के लोगों को चुप कराया और खुद उसके पास जाकर उसकी समस्या सुनी. महिला की समस्या को सुनकर उन्होंने अधिकारियों को उसके समाधान के लिए भी निर्देशित किया और आगे बढ़ गए.

सीएम के इस व्यवहार से वहां मौजूद लोगों में भारी उत्साह दिखा और इसकी जमकर तारीफ भी हुई. किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top