Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

योगी सरकार द्वारा हेल्प के लिए जारी किया गया नंबर, पत्रकार ने की शिकायत मिला ये जवाब

 Avinash |  2017-03-28 15:55:04.0

योगी सरकार द्वारा हेल्प के लिए जारी किया गया नंबर, पत्रकार ने की शिकायत मिला ये जवाब

अविनाश भदौरिया

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में योगी युग की शुरुआत हो गई है. सीएम योगी ने मुख्यमंत्री पद सँभालते ही प्रदेश की बदहाली और कानून व्यवस्था को सुधारने के कई निर्देश जारी कर दिए हैं. सीएम योगी अब तक करीब 50 से ज्यादा फैसले ले चुके हैं. गौरतलब है कि चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी का मुख्य मुद्दा कानून व्यवस्था रहा था. जिसे लेकर सीएम योगी काफी सजग नजर आ रहे हैं. इसी क्रम में सीएम योगी के ट्वीटर अकाउंट पर लोगों को त्वरित समस्या समाधान हेतु एक वॉट्सऐप नंबर भी जारी किया गया है.






मीडिया और सोशल मीडिया में भी इसे लेकर काफी खबरे आई हैं. बताया जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से मोबइल नंबर 09454404444 जारी किया गया है. सरकार की ओर से कहा गया है कि मैसेज भेजे जाने के 3 घंटे के अंदर सरकारी अधिकारी इस पर ऐक्शन लेंगे. हालाँकि सच्चाई यह नहीं है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक पत्रकार ने इस नंबर पर अपनी शिकायत भेजी तो बताया गया कि, 'यह राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) का वॉट्सऐप हेल्पलाइन नंबर है, कृपया जीआरपी से संबंधित आवश्यकता होने पर ही मैसेज करे अन्य किसी प्रकार के मैसेज न करे. धन्यवाद'

बता दें कि YogiAditynath नाम के ट्वीटर अकाउंट पर इस नंबर को ट्वीट करते हुए लिखा गया था कि, अपनी शिकायत हमे whatsapp करे इस नंबर पर- 9454404444 उत्तम प्रदेश उत्तर प्रदेश जय हिन्द. जिसके बाद मीडिया और सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल हुआ. हालाँकि अब इस ट्वीट को हटा लिया गया है.



रोमियो समझ दो पुलिस वालों ने पत्रकार को किया था बेइज्जत
यह घटना सोमवार रात लगभग 11:30 बजे की है. जब यह पत्रकार अपने ऑफिस से घर लौट रहा था तो दो पुलिस कर्मियों ने उसे रास्ते में रोककर तलाशी लेना शुरू कर दिया और अभद्र भाषा का प्रयोग किया. पत्रकार ने जब इसका विरोध किया और कहा कि वो ऑफिस से लौट रहा है, चाहें तो बॉस से बात आकर लें या जो भी जांच पड़ताल करनी है करें पर बत्तमीजी ना करें तब भी पुलिसकर्मियों ने अभद्रता जारी रखी और कहा कि तुम जानते हो नया कानून बन गया है. जेल में डाल देंगे. हालाँकि जब उसने कहा कि चलिए थाने चलने को मैं तैयार हूँ और कानून भी जनता हूँ तब वो गाली देते हुए बाइक में सवार हो कर चले गए. इसी की शिकायत के लिए पत्रकार ने इस नंबर पर मेसेज किया था. बता दें कि ये घटना नहारिया चौराहे से आशियाना की ओर जाने वाली सड़क पर हुई थी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top