Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

37 अरब ठगी मामले की आंच सनी लियोन तक पहुँची

 shabahat |  2017-02-07 16:42:16.0

37 अरब ठगी मामले की आंच सनी लियोन तक पहुँची


तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. ऑनलाइन फ्राड कम्पनी बनाकर साढ़े छह लाख लोगों से 37 अरब रुपये ठग लेने वाले अनुभव मित्तल मामले का खुलासा होने के बाद अब तक आठ हज़ार शिकायतें यूपी एसटीएफ को प्राप्त हो चुकी हैं. कुछ शिकायत करने वाले केन्या के भी हैं. इस ठगी मामले की जांच में यूपी एसटीएफ के साथ में ईडी और आयकर विभाग भी जुड़ गया है. इस मामले में फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन और अमीषा पटेल से भी पूछताछ हो सकती है. यह दोनों अभिनेत्रियाँ अनुभव मित्तल की पार्टी में शामिल होने आयी थीं.
Ablaze info solution Pvt Ltd नाम से फ्राड कम्पनी बनाने वाले अनुभव मित्तल पर एसटीएफ का शिकंजा कसता ही जा रहा है. जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे नये-नये खुलासे होते जा रहे हैं. अनुभव के 5 ठिकानों को अब तक सील किया जा चुका है. एसटीएफ की निगाहें उन लोगों पर भी टिकी हुई हैं जो कम्पनी के पोर्टल की 29 नवम्बर को हुई लांचिंग के मौके पर मौजूद थे. जिस होटल में यह लांचिंग हुई थी उस होटल के स्टाफ के बयान भी लिये गये हैं.
जांच एजेंसियों को यह शक भी है कि अनुभव मित्तल ने नोटबंदी के बाद ब्लैकमनी रखने वालों का रुपया भी अपनी कम्पनी में खपाया होगा. जांच होगी तब इस बात का खुलासा होगा. यह बात इसलिये जांच का विषय बनी क्योंकि अनुबह्व मित्तल के बैंक खातों में 524 करोड़ रुपया जमा है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top