Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी ने बचाई 8 दिन की मासूम की जान, बच्ची के पिता ने मोदी को बताया 'भगवान'

 Avinash |  2017-03-06 15:14:46.0

PM मोदी ने बचाई 8 दिन की मासूम की जान, बच्ची के पिता ने मोदी को बताया

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में चुनाव प्रचार करने में व्यस्त हैं. पीएम मोदी काशी में अपने मेगा रोड-शो को लेकर चर्चा में हैं तो वहीँ मोदी के एक और दरियादिली का किस्सा खूब शुर्खियां बटोर रहा है. जी हाँ अपने पीएम मोदी के इस वाकया को जानकार आप भी उनके मुरीद होने से खुद को नहीं रोक पाएँगे. दरअसल शनिवार को किडनी में खराबी से जूझ रही एक आठ दिन की नवजात बच्ची को आसाम के डिब्रूगंज से एयरलिफ्ट करके समय रहते दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

प्रधानमंत्री द्वारा ऐनमौके पर किए गए हस्तक्षेप की वजह से बचाव दल को दिल्ली हवाई अड्डे से गंगाराम अस्पताल तक ट्रैफिक फ्री पैसेज मिल पाया. सफलतापूर्वक अस्पताल पहुंचने के बाद पीड़ित बच्ची के माता-पिता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और दिल्ली पुलिस का एहसान वो जीवनभर याद रखेंगे.

एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए बच्ची के पिता ने कहा, 'हम पूरी तरह से निराश हो चुके थे, कई लोगों से हमने मदद की गुहार लगाई, लेकिन कोई कुछ नहीं कर पा रहा था. हमें मालूम नहीं था कि हमारी बच्ची के साथ क्या होगा, लेकिन तभी पीएम सामने आए और सब संभव हो गया.' उन्होंने कहा, 'आज वो हमारे लिए भगवान के रूप में सामने आए है.'

बता दें कि बीमार बच्ची के पिता ब्रह्मपुत्र कैकर और पॉलिमर प्राइवेट लिमिटेड, डिब्रूगंज में कार्यरत हैं और मां हिमाक्षी सहारिया प्राइमरी स्कूल में टीचर हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top