Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

#RelianceJio वेलकम ऑफर के बाद लोगों के लिए अगले साल एक और प्रोडक्ट लॉन्च...

 Ashwin Pratap |  2017-01-21 06:52:39.0

#RelianceJio वेलकम ऑफर के बाद लोगों के लिए अगले साल एक और प्रोडक्ट लॉन्च...

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

मुंबई. रिलायंस जियो के वेलकम ऑफर लांच होने के बाद भले ही सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों ने एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही हो लेकिन जियो का पीछा कर पाना मुश्किल है. ख़बरों के अनुसार रिलायंस जियो अगले साल तक ऐसे तमाम प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में है, जिससे आपकी लाइफ और भी डिजिटल हो जाएगी.

हम आपको बता दे क अगले साल तक जियो कौन-कौन सी सेवा शुरू करने जा रहा है. फ्री वॉयस कॉलिंग और तेज इंटरनेट से जियो का एक अलग पहचान बन गया है. जिसको देखते हुए अब इस कंपनी ने आपके टीवी को स्मार्ट टीवी और आपकी कार को स्मार्ट कार बनाने का बीड़ा भी उठा लिया है.

खबरों की माने तो अगले साल तक कनेक्टेड कार और जिओ टीवी जैसे प्रोडक्ट लॉन्च करेगी. इतना ही नहीं इसके अलावा घर की सिक्योरिटी, हेल्थ, एजुकेशन और फाइनेंस जैसे क्षेत्र से जुड़ी जरूरतों को पूरा करने के लिए भी कंपनी की ओर से तमाम मोबाइल एप्लीकेशन और डिवाइस लॉन्च किये जाएंगे.

जियो के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि देशभर में फाइबर ऑप्टिक्स का काम करीब 80 प्रतिशत तक पूरा हो चुका है. जिसका जल्द ही पूरा होने की उम्मीद है. जानकारी के लिए आपको बता दें की अगर फाइबर ऑप्टिक्स का काम पूरा हो गया तो आप किसी भी 1जीबी के विडियो को अब मात्र 1 सेकेंड में डाउनलोड कर सकते हैं.

जिससे आपको ये अंदाजा लग गया होगा की आखिर इसकी स्पीड कितनी होगी. इसके बाद कंपनी तमाम सेक्टर से जुड़े प्रोडक्ट और एप्लीकेशन की रेंज लॉन्च करेगी. इस प्रोडक्ट्स के लिए तेज इंटरनेट स्पीड जरूरी है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top