Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम और मायावती मिल जाएँ तो रुक जाएगा मोदी का रथ : लालू

 shabahat |  2017-03-26 16:22:33.0

मुलायम और मायावती मिल जाएँ तो रुक जाएगा मोदी का रथ : लालू

पटना. 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भी राम लहर से बड़ी मोदी लहर चलाकर प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने तमाम राजनीतिक दलों के माथे पर चिंता की लकीरें खींच दी हैं. भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने नरेन्द्र मोदी के विजय रथ को रोकने के लिये मुलायम सिंह यादव और मायावती को एक हो जाने की सलाह दी है. लालू यादव ने कहा है कि शमशान और कब्रिस्तान के नाम पर सामजिक न्याय के वोटों का बंटवारा हो गया. समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन और बहुजन समाज पार्टी के बीच जिस तरह से वोटों का विभाजन हुआ उसने ही भारतीय जनता पार्टी की राह आसान बनाई.

लालू यादव ने कहा कि बिहार में वोट नहीं बंटे तो बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा. इसी तरह से पंजाब में भी बंटवारा नहीं हुआ तो वहां भी बीजेपी हारी. उन्होंने कहा कि देश को बचाने के लिये सभी धर्म निरपेक्ष दलों को एक झंडे के नीचे आने की ज़रुरत है. उन्होंने कहा कि ऐसे हालात में मुलायम सिंह यादव और मायावती एक मंच पर आ जाएँ तो कट्टरपंथियों का मनोबल टूट जाएगा.

यूपी के नए सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा मुख्यमंत्री आवास का शुद्धिकरण कराये जाने की निंदा करते हुए लालू ने कहा कि उन्होंने यह काम सिर्फ इसलिए किया क्योंकि अखिलेश पिछड़े वर्ग से आते हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top