Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

माइक्रोसॉफ्ट ने फ्लिपकार्ट से मिलाया हाथ, अब मिलकर करेंगे व्यापार

 Sonalika Azad |  2017-02-21 06:49:37.0

माइक्रोसॉफ्ट ने फ्लिपकार्ट से मिलाया हाथ, अब मिलकर करेंगे व्यापार

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

बेंगलुरू. माइक्रोसॉफ्ट ने फ्लिपकार्ट के साथ स्‍ट्रैटजिक पार्टनरशिप का एलान किया है. इसके तहत फ्लिपकार्ट माइक्रोसॉफ्ट का एक्‍सक्‍लूसिव पब्लिक क्‍लाउड प्‍लेटफार्म Microsoft Azure एडाप्‍ट करेगी.इस डील का मकसद देश में कंज्‍यूमर्स को बेस्‍ट ऑनलाइन शॉपिंग सर्विस उपलब्‍ध कराना है.


माइक्रोसॉफ्ट के प्रमुख सत्य नडेला ने भारत में उद्यमिता ऊर्जा की सराहना करते हुए. उन्होंने कहा कि भारत संभवत दुनिया की एक ऐसी जगह है जहां उद्यमिता ऊर्जा आनुपातिक वृद्धि करने में सक्षम है. वहीं, माइक्रोसॉफ्ट ने फ्लिपकार्ट के साथ 'स्‍ट्रैटजिक पार्टनरशिप' का एलान किया है. इसके तहत फ्लिपकार्ट माइक्रोसॉफ्ट का एक्‍सक्‍लूसिव पब्लिक क्‍लाउड प्‍लेटफॉर्म Microsoft Azure एडॉप्‍ट करेगी. इससे लोगों को बेस्ट ऑनलाइन शॉपिंग सर्विस मिलेगी. नडेला तीन दिन की भारत यात्रा पर बेंगलुरू में हैं.


फ्लिपकार्ट ग्रुप के सीईओ बिन्‍नी बंसल ने कहा कि इस स्‍ट्रैटजिक पार्टनरशिप के जरिए हम टेक्‍नोलॉजी, ई-कॉमर्स और मार्केट की जानकारी और साझा ताकत का फायदा उठा सकेंगे. इससे कस्‍टमर्स के लिए ऑनलाइन शॉपिंग और बेहतर हो जाएगी. उन्‍होंने कहा कि फ्लिपटकार्ट अपने बिजनेस के 10वें साल में है और उसके पास 5 करोड़ कस्‍टमर हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top