Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BJP ये MLA ईमानदारी और सादगी के लिए हैं मशहूर, रह चुके हैं बिजली मंत्री

 Girish |  2017-03-17 10:10:19.0

BJP ये MLA ईमानदारी और सादगी के लिए हैं मशहूर, रह चुके हैं बिजली मंत्री


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बाराबंकी: उत्‍तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला। 403 सीटों में बीजेपी गठबंधन को 325 सीटें मिली हैं। मोदी लहर में बीजेपी प्रत्‍याशियों को जनता का समर्थन मिला। यूपी के बाराबंकी जिले से बीजेपी के नए विधायक की ईमानदारी और सादगी पूरे इलाके में मशहूर है। बैजनाथ बेहद साधारण से मकान में रहते हैं। खेती करते हैं। खुद ही जानवरों को चारा खिलाते हैं।
मोदी लहर में यूपी के बारबंकी की हैदरगढ़ सीट से जीत दर्ज करने वाले बैजनाथ हैदरगढ़ की भूलभुलिया गां
बैजनाथ हैदरगढ़ की भूलभुलिया गां
व के ही रहने वाले हैं। 1998 में बाराबंकी सीट से जीतकर संसद पहुंचे थे। दो बार विधायक रह चुके हैं। एक बार यूपी में बिजली राज्य मंत्री भी रहे।

इस बार उन्होंने समाजवादी पार्टी के दो बार से विधायक राम मगन को 33 हजार से ज्यादा वोटों से हराया है, लेकिन इनकी जीवनशैली में कोई बदलाव नहीं आया।

बैजनाथ को कामयाबी तो खूब मिली लेकिन उनके पैर हमेशा जमीन पर रहे। आज भी बैजनाथ लोगों से उसी अंदाज में मिलते हैं, जैसे वो विधायक और मंत्री बनने से पहले मिलते थे। इलाके के लोग भी उनकी ईमानदारी और सादगी के कायल हैं।

बैजनाथ के मुताबिक वो तीन बार विधायक बने, लेकिन तीनों बार उनका कार्यकाल कम रहा। इसलिए उन्हें काम करने का मौका नहीं मिला। अब वो चाहते हैं कि इलाके की बिजली और सड़क की खस्ता हालत को सुधारें।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top