Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कर्नाटकः कांग्रेस नेता की डायरी में नेताओं को 600 करोड़ रुपए देने का जिक्र

 Sonalika Azad |  2017-02-24 06:55:02.0

कर्नाटकः कांग्रेस नेता की डायरी में नेताओं को 600 करोड़ रुपए देने का जिक्र

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

नई दिल्ली. कर्नाटक में एक बार फिर कांग्रेस को विवादों का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों ने कई जगहों पर राजनेताओं के यहां छापे मारे थे. आयकर विभाग के अधिकारियों ने इन नेताओं के यहां कालेधन होने के शक के आधार पर छापेमारी की थी. छापेमारी के दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों को कांग्रेस एमएलसी गोविंद राज के घर पर छापे के दौरान अधिकारी हैरान रह गए. उन्हें एक ऐसी डायरी मिली, जिसमें कुछ संदिग्ध एंट्रीज थीं. उसमें कई लोगों को पैसे देने की बात भी शामिल है


11 फरवरी को आयकर विभाग के अधिकारियों ने गोविंद राज को पूछताछ के लिए बुलाया था. उनसे डायरियों में दर्ज नामों के बारे में पूछताछ की गई. हालांकि, नेता ने दावा किया कि यह उनकी हैंडराइटिंग नहीं है और सिग्नेचर जाली हैं. कांग्रेस ने भी दावा किया है कि डायरी फर्जी है और पार्टी की छवि खराब करने के लिए ऐसा किया गया है. बीजेपी ने इस मामले की विस्तृत जांच की मांग कर रही है.





इस डायरी में 600 करोड़ रुपए विभिन्न लोगों को दिए जाने का जिक्र है. इन संदिग्ध नामों में AICC, एपी, एम वोहरा, एसजी ऑफिस, आरजी ऑफिस और डीजीएस प्रमुख हैं. डायरी में एक एंट्री स्टील ब्रिज के तौर पर दर्ज है। जिससे 65 करोड़ रुपए मिलने की बात आई है। इसके अलावा बंगलुरु नगर निगम चुनावों में 7 करोड़ रुपए मीडिया को देने की बात का भी जिक्र है.




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top