Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अगली दो चुनौतियों के लिए अखिलेश ने कसी कमर, कल से जुटेंगे समाधान में

 shabahat |  2017-01-16 17:45:34.0

अगली दो चुनौतियों के लिए अखिलेश ने कसी कमर, कल से जुटेंगे समाधान में


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. चुनाव आयोग का फैसला आने के तत्काल बाद अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह का आशीर्वाद लेने के लिये उनके विक्रमादित्य मार्ग स्थित घर गये. अखिलेश ने पत्नी डिम्पल और बच्चो के साथ उनका आशीर्वाद लिया और इसके बाद अखिलेश यादव खुशियाँ मनाने के बजाय दूसरी दो चुनौतियों के लिए रणनीति बनाने मे जुट गए हैं. इसके अलावा अखिलेश यादव कल सुबह 10 बजे समाजवादी पार्टी के कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात करेंगे.

अखिलेश यादव के सामने इस समय खुशियाँ मनाने से ज्यादा उन चुनौतियों से निबटना है जिनसे निबटकर ही चुनाव में जाया जा सकता है. उनके सामने पहली चुनौती कांग्रेस और रालोद के साथ गठबंधन की है. इसके लिए आज ही रात को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एवं अजीत से फोन पर बात करेंगे और सब कुछ तय कर लेंगे. कल शाम से पहले वे इस समझौते का हर हाल मे हल निकाल लेंगे.

दूसरी चुनौती टिकट बंटवारे को लेकर है. कुछ ऐसे नेता जिन्हें वह टिकट नहीं देना चाहते थे. जो नेता दूसरे दलों के संपर्क मे हैं. उनकी प्रामाणिक सूचना अखिलेश यादव के पास है. इसके अलावा रात के अंधेरे मे कुछ पार्टी के नेता शिवपाल-शिवपाल, अखिलेश-अखिलेश खेल रहे थे. उन्हें भी सबक सिखाना है. क्योंकि जो अखिलेश का सगा नहीं हो सकता, जो उन्हें अंधेरे मे रख कर धोखा देना चाहता है. उन्हें भी बख्शने के मूड मे नहीं हैं अखिलेश. इस तरह अपने वफ़ादारों की वह कल ही पहले चरण सहित सभी उम्मीदवारों की सूची भी बनानी है. इसका भी एक खाका उनके दिमाग मे पहले ही तैयार है. बस उसे अंतिम रूप देना है. इसके बाद ही वे चुनाव प्रचार के लिए नेताजी से आशीर्वाद लेकर निकलेंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top