Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कॉलेज का फरमान: कपड़े बदलते वक्‍त कमरा न बंद करें लड़कियां

 Abhishek Tripathi |  2017-03-07 09:20:28.0

कॉलेज का फरमान: कपड़े बदलते वक्‍त कमरा न बंद करें लड़कियां

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
कोल्‍लम. केरल के कोल्‍लम जिले में उपासना कॉलेज ऑफ नर्सिंग ने स्‍टूडेंट्स के लिए अजीबोगरीब फरमान सुनाया है। हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं को आदेश दिया गया है कि वे कपड़े बदलने के दौरान कमरे का दरवाजा लॉक न करें। अब इसी आदेश के खिलाफ छात्राएं कॉलेज प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठी हैं। उनका आरोप है कि कॉलेज प्रशासन के बेहूदा नियमों और भारी जुर्माने के चलते वह घुटनभरे माहौल में जीने को मजबूर हैं।

इस मामले में छात्राओं का कहना है कि अजीबोगरीब नियम और छोटी जातियों से ताल्लुक रखने वाले छात्रों का शोषण पिछले कुछ महीनों से हो रहा है, लेकिन छात्राओं के लिए जारी किए गए विचित्र निर्देश ने उनके सब्र को चुनौती दी, नतीजतन वह प्रदर्शन कर रहे हैं।

छात्राओं ने कॉलेज प्रिसिंपल एमपी जैसीकुट्टी के इस्तीफे की मांग की है। छात्राओं को यह भी आरोप है कि प्रिंसिपल अजीबोगरीब तर्क देकर उनसे पैसे भी ऐंठती हैं। कई छात्राओं ने यह भी आरोप लगाया है कि प्रिंसिपल उनकी पर्सनल डायरी लेकर पूरी क्लास के सामने पढ़कर सुनाती हैं। एक अन्य छात्रा के मुताबिक, लाइब्रेरी में मिलने वाली इंटरनेट की सुविधा को भी प्रिंसिपल ने यहकर ब्लॉक करा दिया है कि छात्र इंटरनेट का इस्तेमाल सिर्फ पॉर्न देखने के लिए करते हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top