Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BSNL के 49 रूपये वाले प्लान में करें अनलिमिटेड कॉल्स

 Avinash |  2017-02-07 11:29:19.0

BSNL के 49 रूपये वाले प्लान में करें अनलिमिटेड कॉल्स

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
नयी दिल्ली. रिलायंस जियो ने अपने फ्री डाटा और वॉयस काल वाले ऑफर लाकर टेलिकॉम कंपनियों के बीच एक नई जंग को शुरू कर दिया है. कंपनियों की प्रतिद्धंदिता में फायदा ग्राहकों को मिल रहा है. इस लड़ाई में अब बीएसएनएल भी मैदान में उतर आई है.

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी बीएसएनएल ने लैंडलाइन से रविवार और रात्रि अवधि में की जाने वाली असीमित कॉलों का मासिक किराया 99 रुपये से घटाकर 49 रुपये कर दिया है

कंपनी ने एक बयान में कहा कि लैंडलाइन सेवा की ओर नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने यह 'एक्सपीरियंस लैंडलाइन 49' प्लान उपलब्ध करा रही है. 3 फरवरी को बीएसएनएल द्वारा किए गए ट्वीट की माने तो, 3-जी मोबाइल इंटरनेट दर में कंपनी ने लगभग तीन चौथाई कटौती करने की घोषणा की. इस कटौती से कंपनी के एक विशेष पैक में एक जीबी डेटा की लागत 36 रुपये तक कम हो गई है.
कंपनी ने जानकारी दी कि बाजार में उपलब्ध मौजूदा डेटा एसटीवी पर चार गुना अतिरिक्त डेटा की पेशकश करने का फैसला किया है जिसके अनुसार 291 रुपये के प्लान में अब ग्राहक को 28 दिन की वैधता के साथ 8-जीबी डेटा उपलब्ध होगा. वहीं पहले इसमें 2-जीबी डेटा ग्राहकों को मिलता था. अब 78 रुपये के प्लान में दोगुना डेटा 2-जीबी ग्राहकों को उपलब्ध होगा.
बता दें कि कंपनी ने हाल ही में गणतंत्र दिवस के अवसर पर तीन नए प्रीपेड प्लान पेश किए थे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top