Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

योगी के करीबी भगवाधारी भाजपा सांसद को फर्जीवाड़े में हुई एक साल की जेल

 Utkarsh Sinha |  2017-02-03 09:03:39.0

योगी के करीबी भगवाधारी भाजपा सांसद को फर्जीवाड़े में हुई एक साल की जेल

तहलका न्यूज ब्यूरो

जयपुर. राजस्थान के अलवर के भाजपा सांसद चाँद नाथ को कोर्ट ने धोखाधड़ी के मामले में एक साल की सजा सुना दी है. चाँद नाथ भगवाधारी नेता हैं और बीते दिनों हुए लोकसभा चुनावो में योग गुरु बाबा रामदेव के साथ अपने काले धन को ठिकाने लगाने की चर्चा करते हुए कैमरे पर पकडे गए थे. बाबा रामदेव ने सकपका कर उन्हें यह बात खुलेआम नहीं करने की नसीहत दी थी. यह वीडियो भी उस समय सोशल मीडिया में काफी चर्चा का विषय बना था.चांद नाथ ने जब अपने उत्तराधिकारी की घोषणा की थी तब भाजपा के फायरब्रांड सांसद योगी आदित्यनाथ और रामदेव उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचे थे. उनकी करीबी योगी और रामदेव के साथ काफी बताई जाती है .

चाँद नाथ की इस गिरफ्तारी ने कालेधन के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी की मुहीम को बड़ा झटका दे दिया है. चाँद नाथ पर आरोप था कि उन्होंने पावटा साहब हाईवे पर कुछ लोगो के साथ मिल कर षड़यंत्र किया और फिर एक डेरे की जमीन फर्जी तरीके से बेच दी. चर्चा से बचने के लिए पुलिस ने चुपचाप उन्हें जेल भेज दिया.

इस मामले में साल 2010 में प्राथमिकी दर्ज कराई गयी थी और उसके बाद से चाँद नाथ जमानत पर चल रहे थे. 2014 के चुनावो में वे अलवर सीट पर भाजपा के निशान पर जीत कर संसद में पहुँच गए थे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top