Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जीत की खुमारी उतारने के मूड में नहीं लोकसभा को फिर जीतने की तैयारी में है भाजपा

 shabahat |  2017-03-28 14:12:10.0

जीत की खुमारी उतारने के मूड में नहीं लोकसभा को फिर जीतने की तैयारी में है भाजपा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. 2014 के लोकसभा चुनाव में विपक्ष का पूरी तरह से सफाया करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने जो शुरुआत की थी उसे 2017 के विधानसभा चुनाव तक जारी रखते हुए एक बार फिर सपा-बसपा-कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों को इतनी करारी शिकस्त दे दी कि किसी ने कभी सोचा भी नहीं होगा. भाजपा ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का यूपी में सरकार बनाने का ख़्वाब ही नहीं तोड़ा बल्कि इज्ज़त से मुंह दिखाने के लायक़ भी नहीं छोड़ा. करारी शिकस्त के बाद जहाँ दूसरे राजनीतिक दल अपनी हार के कारण तलाशने में जुटे हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी अपनी जीत का खुमार उतारने के मूड में भी नहीं. अपने विजय रथ को इसी अंदाज़ में चलाते रहने के लिये अभी से 2019 के लोकसभा की तैयारी शुरू कर दी है.

भारतीय जनता पार्टी ने अपने सांसदों और विधायकों के साथ-साथ पार्टी कार्यकर्ताओं को यह निर्देश जारी कर दिया है कि वह गरीब उत्थान कार्यक्रम के तहत जनता से संवाद शुरू कर दें. वह अपने क्षेत्र में रात गुजारें. एक तरफ इस प्रचंड जीत के लिए वह जनता का आभार जताएं और केन्द्र सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार भी करें.

भारतीय जनता पार्टी ने मतदाताओं से सम्पर्क बनाए रखने के लिए पंडित दीन दयाल उपाध्याय के जन्मशती समारोह को गरीब कल्याण दिवस के रूप में मनाने का फैसला किया है. इस कार्यक्रम के ज़रिये भाजपा जनता को यह बताने का प्रयास करेगी कि गरीबों के उत्थान के लिये पार्टी के पास क्या-क्या योजनायें हैं. इन योजनाओं की जानकारी जनता के प्रतिनिधि जब खुद जनता को देंगे तो जनता का पार्टी से सीधा संवाद भी स्थापित होगा और 2019 का रास्ता भी आसान हो जाएगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top