Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अपर्णा यादव के बाद सपा नेता अमित जानी ने की CM योगी से मुलाक़ात

 Avinash |  2017-03-24 15:27:51.0

अपर्णा यादव के बाद सपा नेता अमित जानी ने की CM योगी से मुलाक़ात

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अन्य पार्टियों के नेताओ का मिलना जुलना जारी है, पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव ने जहाँ आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात की वही बसपा के कद्दावर नेता रामबीर उपाध्याय भी योगी से मिलने वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे! देर शाम सपा नेता अमित जानी भी गेस्ट हाउस पहुंचे और CM से शिस्टाचार भेंट की!

समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव के खेमे में गिने जाने वाले सपा नेता अमित जानी ने मुलाक़ात के बाद बताया कि योगी आदित्यनाथ बीजेपी के नेता या मुख्यमंत्री ही नहीं बल्कि एक संत भी है, सनातन परंपराओं में आस्था रखने वाला कोई भी व्यक्ति योगी जी में निजी रूप से संत को ही देखने आता है, भले ही उसकी राजनितिक पार्टी जो हो लेकिन योगी जी से सभी दलों के नेताओ ने सदैव मार्गदर्शन लिया है!

अमित जानी ने बताया कि JNU में राष्ट्रविरोधी नारे लगाने वाले कन्हैया कुमार और उमर खालिद के विरुद्ध जब उन्होंने दिल्ली में संघर्ष किया और तिहाड़ जेल तक भोगनी पड़ी उस वक़्त महंत योगी आदित्य नाथ जी ने ही आंदोलन में मदद की थी, योगी जी से उनका जुड़ाव 10 वर्षो से है और सैकड़ो बार वे उनके दर्शन कर चुके है इस मुलाक़ात में न कुछ नया है और न ही राजनितिक! अमित जानी भले ही कुछ कहे लेकिन अपर्णा यादव और अमित जानी की योगी से मुलाक़ात बहुत कुछ कहती है!

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top